Breaking News
Home / top / AAP विधायक अमानतुल्लाह का विवादित बयान – अगर मुसलमानों से ज्यादती होगी, तो दंगे होते रहेंगे

AAP विधायक अमानतुल्लाह का विवादित बयान – अगर मुसलमानों से ज्यादती होगी, तो दंगे होते रहेंगे

नई दिल्ली: दिल्ली हिंसा पर AAP विधायक अमानतुल्लाह खान ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा, ‘अगर पक्षपात होगा, अगर मुसलमानों से ज्यादती होगी तो दंगे होते रहेंगे. अगर मुसलमानों को दंगाई ठहराओगे तो देश में दंगे होते रहेंगे.’

इससे पहले अमानतुल्लाह खान ने पार्टी से सस्पेंड ताहिर हुसैन का बचाव किया था. अमानतुल्लाह ने एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा कि आज ताहिर हुसैन सिर्फ़ इस बात की सज़ा काट रहा है की वो एक मुस्लिम है. शायद आज हिंदुस्तान में सबसे बड़ा गुनाह मुस्लिम होना है, ये भी हो सकता है कि आने वाले वक्त में यह साबित कर दिया जाए कि दिल्ली की हिंसा ताहिर हुसैन ने कराई है.

बता दें कि ताहिर हुसैन 7 दिनों की रिमांड में है. ताहिर हुसैन पर आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या का आरोप है. इसके अलावा चांदबाग के लोगों का कहना है कि दिल्ली हिंसा का रिमोट सिस्टम ताहिर हुसैन के घर से ऑपरेट किया जा रहा था.

इससे पहले भी अमानतुल्लाह खान ने ताहिर हुसैन के समर्थन में ट्वीट किया था, इसमें लिखा था कि “ताहिर हुसैन बेकसूर है. बीजेपी अपने नेताओं को बचाने के लिए और आम आदमी पार्टी को बदनाम करने के लिए ताहिर हुसैन को झूठे केस में फंसा रही है.”

About admin