Breaking News
Home / top / बॉलीवुड पर कोरोना का कहर, अक्षय से लेकर सलमान खान तक की फिल्मों की रिलीज डेट टली!

बॉलीवुड पर कोरोना का कहर, अक्षय से लेकर सलमान खान तक की फिल्मों की रिलीज डेट टली!

नई दिल्ली:  पूरी दुनिया में आफत की तरह फैल रहे कोरोना वायरस (Corona Virus) से सभी परेशान हैं. हर तरफ इस वायरस का डर दिखाई दे रहा है. भारत (India) में भी इसके 62 मामले कंफर्म हो चुके हैं. अब बॉलीवुड पर कोरोना का साया मंडराने लगा है. बड़े-बड़े सितारों की फिल्मों की शूटिंग भी इस वायरस की वजह से टल रही है. वहीं कई हॉलीवुड फिल्मों की रिलीज भी इस वायरस के चलते आगे बढ़ी है.

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे’ हो या अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) सभी पर कोरोना वायरस (Corona Virus) का साया मंडरा रहा है. बता दें कि कोरोना के डर से सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म राधे यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई की थाईलैंड शूटिंग कैंसल कर दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म राधे के लिए थाईलैंड में शूट करना था लेकिन कोरोना वायरस के कहर की वजह से फिल्म राधे की शूटिंग रोक दी गई है. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है.

वहीं अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) की शूटिंग भी कोरोना की वजह से टल गई है. फिल्म की शूटिंग राजस्थान में चल रही थी लेकिन अब खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग को राजस्थान की जगह मुंबई में ही होगी.

इसके अलावा करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ (Takht) की शूटिंग भी रोक दी गई है. फिल्म की शूटिंग जयपुर और जयसलमेर में होनी थी लेकिन अभी फिल्म की शूटिंग रुक गई है. फिल्म में रणवीर सिंह दारा शिकोह के किरदार में नजर आएंगे. वहीं, विक्की कौशल औरंगजेब का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में करीना कपूर, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट और जान्हवी कपूर भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगी.

About admin