Breaking News
Home / top / Bigg Boss Malayalam 2: बिग बॉस कंटेस्टेंट रजीत कुमार ने रेशमा राजन के चेहरे पर पोती लाल मिर्च पाउडर, हो सकती है जेल !

Bigg Boss Malayalam 2: बिग बॉस कंटेस्टेंट रजीत कुमार ने रेशमा राजन के चेहरे पर पोती लाल मिर्च पाउडर, हो सकती है जेल !

Bigg Boss Malayalam 2: ‘बिग बॉस मलयालम 2’ का ये 67वां दिन है और ये शो कई कारणों के चलते चर्चा में हैं. इस शो से हाल ही में रजीत कुमार (Rajith Kumar) को सस्पेंड कर दिया गया था. दरअसल, बिग बॉस लक्जरी बजट टास्क के दौरान रजीत ने रेशमा राजन (Reshma Rajan) के चेहरे पर लाल मिर्च पाउडर पोती थी. इस बात को लेकर उन्हें अस्थाई रूप से घर के बाहर का दरवाजा दिखा दिया गया था. अब ये भी कहा जा रहा है कि टीआरपी (TRP) हासिल करने के लिए चैनल ने ऐसा किया है और उन्हें सीक्रेट रूम में भेजा गया होगा. लेकिन रजीत बीते दो एपिसोड्स से शो में नजर नहीं आए हैं.

मीडिया में आई ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, ये भी कयास लगाया जा रहा है कि रजीत को शो पर उनके बर्ताव के लिए आईपीसी की धारा 324, 323 और 325 के तहत मामला दर्ज किया जा सकता है और उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है.

गौरतलब है कि इस शो में रजीत के बर्खास्त किये जाने के बाद से ही दर्शक काफी नाराज हैं और इसे बॉयकॉट करने की बात कह रहे हैं. इसके चलते इस शो की टीआरपी भी गिरती नजर आ रही है. अब दर्शकों को उस पल का इंतजार है जब वीकेंड एपिसोड में कंटेस्टेंट्स का सामना शो के एंकर मोहनलाल (Mohanlal) से होगा.

About admin