Breaking News
Home / top / कोरोना संकट: सिद्धिविनायक मंदिर बंद, JNU परिसर खाली करने का आदेश जारी

कोरोना संकट: सिद्धिविनायक मंदिर बंद, JNU परिसर खाली करने का आदेश जारी

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की तादाद 115 हो गई है. इसमें 100 पीड़ितों का उपचार चल रहा है. 2 पीड़ितों की मौत हो चुकी है और 13 लोग अब संक्रमण के खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. कोरोना संक्रमण के मद्देनज़र 11 से ज्यादा राज्य सरकारों ने कुछ समय के लिए प्रदेश में स्कूल-कॉलेज बंद करने का निर्णय लिया है.

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को राज्य के 10 जिलों में मॉल, क्लब, डिस्को, स्वीमिंग पूल 31 मार्च तक के लिए बंद करने के आदेश दिए हैं. वहीं कोरोना की वजह से जवाहर लाल नेहरू (JNU) प्रशासन ने छात्रों को परिसर खाली करने और घर जाने का आदेश दिया गया है. कोरोनावायरस के बढ़ते कहर के मद्देनजर झारखंड सरकार ने 17 मार्च से 14 अप्रैल तक स्कूल, कॉलेज, पार्क, मॉल, छात्रावास बंद करने का ऐलान किया है.

 

इस दौरान सरकारी समारोह भी नहीं होंगे. बंद के दौरान कर्मियों की सैलरी नहीं कटेगी. इसके साथ ही दूसरे राज्यों से आने वाले मजदूरों पर निगाह रखी जाएगी. वहीं यदि कोई व्यक्ति जांच कराने से इंकार करेगा तो होगी कार्रवाई की जाएगी. मुंबई में कोरोनावायरस के कारण सिद्धिविनायक मंदिर को अगले आदेश तक के लिए बंद किया गया है. इसके साथ ही मंत्रालय, वीरमाता जीजाबाई भोसले उद्यान (रानी बाग चिडियाघर), नेशनल पार्क, पब, डिस्को, बंद रखने के आदेश जारी किए गए हैं.

About admin