देश

कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे का विवादित बयान, कहा- जहरीले सांप की तरह PM मोदी…’

बेंगलुरु। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में जैसे-जैसे मतदान की तारीख करीब आते-आते नेता अपनी भाषा की मर्यादा खोते जा रहे हैं. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी को जहरीला सांप करार दिया है. उन्होंने कहा कि मोदी जहरीले सांप की तरह हैं. आप इसे जहर समझें या न समझें, लेकिन अगर आप इसे चखेंगे तो मर जाएंगे.

कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान ने गुजरात चुनाव के दौरान तत्कालीन अध्यक्ष सोनिया गांधी के उस बयान की याद ताजा कर दी है, जिसमें उन्होंने मोदी को मौत का सौदागर करार दिया था. खड़के का बयान सोशल मीडिया पर वायरल होते ही भाजपा ने उनकी निंदा की है. हालांकि, बयान पर विवाद बढ़ते देख खड़गे की सफाई भी आ गई, जिसमें उन्होंने कहा कि मैंने उनके (पीएम मोदी) बारे में यह बात नहीं की. मैं व्यक्तिगत बयान नहीं देता. मेरे कहने का मतलब है कि उनकी विचारधारा सांप की तरह है, अगर आप चाटने की कोशिश करेंगे तो मौत होनी तय है.

जहर तो कांग्रेस ने बोया

खड़गे के बयान पर गृहराज्य मंत्री नित्यानंद राय ने आपत्ति जताते हुए ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री के लिए ‘जहरीला सांप’ जैसे आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है. खड़गे जी, जहर तो कांग्रेस ने बोया. समाज में विभाजन का जहर, देश के बंटवारे का जहर, भ्रष्टाचार का जहर, राजनीति में वंशवाद का जहर- सब कांग्रेस के बोये जहर हैं.

नजर आ रही कांग्रेस की हताशा

वहीं बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने कहा कि उनके इस बयान से कांग्रेस की हताशा दिख रही है. उन्होंने खड़गे का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि अब कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने प्रधानमंत्री मोदी को बताया ‘जहरीला सांप’… सोनिया गांधी के ‘मौत का सौदागर’ से यह शुरू हुआ… और उसका अंत कैसे हुआ, हम जानते हैं. कांग्रेस लगातार गर्त में उतरती जा रही है. इस हताशा से पता चलता है कि कांग्रेस कर्नाटक में जमीन खो रही है और वह इस बात को जानती है.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button