Breaking News
Home / top / ऋतिक रोशन ने फ़िल्म ‘कोई मिल गया’ और रोहित के किरदार से अपने लगाव के बारे में कही ये बात

ऋतिक रोशन ने फ़िल्म ‘कोई मिल गया’ और रोहित के किरदार से अपने लगाव के बारे में कही ये बात

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की भारतीय फिल्म सिनेमा में एक सर्वव्यापी मौजूदगी है और अभिनेता ने हाल ही में इंडस्ट्री में 20 शानदार वर्ष पूरे किए हैं। उन्होंने बॉलीवुड को हर फिल्म में एक अलग तरह की भूमिका के साथ कई फिल्मों का उपहार दिया है। ऋतिक ने एक्शन से ले कर ड्रामा और रोमांस सब कुछ किया है।

यह पूछे जाने पर कि क्या ऋतिक को कभी रिलीज के बाद फिल्म से खुद को अलग करने में मुश्किल आई है? इसके जवाब में अभिनेता ने साझा किया, “केवल एक बार, मुझे लगता है कि मैंने ऐसा मेरे करियर में एक बार महसूस किया है, जब मैंने कोई मिल गया की थी। कोई मिल गया करने के बाद, मुझे याद है कि मुझे बहुत दुख हुआ कि मैं फिर से रोहित का किरदार नहीं निभा पाऊंगा। लेकिन फिर, क्रिश और क्रिश 3 आई जिसके साथ मुझे बार-बार उसे निभाने का मौका मिला। ”

उन्होंने आगे कहा, ”लेकिन मुझे याद है कि कोई मिल गया के आखिरी दिन पर कितना उदास था। नहीं, आँसू नहीं थे; यह मेरे अंदर एक शून्य की तरह, खोखलेपन की भावना थी। मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए था क्योंकि मैंने अपना बचपन इसमें निभाया था और मुझे उस शख्स से बहुत लगाव था। यही एकमात्र समय था जब मैंने ऐसा महसूस किया था।”

About admin