Breaking News
Home / top / कनिका की पार्टी में शामिल हुए थे वसुंधरा-दुष्यंत, खुद को सेल्फ-आइसोलेशन में रखा

कनिका की पार्टी में शामिल हुए थे वसुंधरा-दुष्यंत, खुद को सेल्फ-आइसोलेशन में रखा

नयी दिल्ली। भाजपा सांसद और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के पुत्र दुष्यंत सिंह ने गायिका कनिका कपूर की पार्टी में शामिल होने के बाद स्वयं को पृथक कर लिया है।

कनिका बालीवुड की पहली सेलिब्रेटी हैं जो कोरोना वायरस से संक्रमित पायी गयी हैं। उन्हें पूरी तरह से अलग रखा गया है और उनका चिकित्सा उपचार जारी है।ऐसी रिपोर्टे थीं कि गायिका ब्रिटेन से लखनऊ लौटी थीं।

फ्लू के लक्षणों के बाद उन्हें शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।इंस्टाग्राम पर जारी एक बयान में कहा गया है कि 41 वर्षीय बेबी डॉल गायिका ने कहा कि उन्हें पिछले चार दिनों में फ्लू के लक्षण थे।दुष्यंत इस पार्टी में थे और उसके बाद वह संसद चले गए थे। वसुंधरा राजे ने कहा कि कुछ दिन पहले दुष्यंत और उनके ससुराल वालों के साथ मैं लखनऊ में एक डिनर पर गयी थी। कनिका कपूर, जो कि कोरोना वायरस संक्रमित पाई गई हैं, वें भी उस डिनर में बतौर अतिथि मौजूद थीं। सावधानी के तौर पर मैं और दुष्यंत सेल्फ-आइसोलेशन में हैं और हम सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहे हैं।

इस खबर पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट किया, ‘‘ सरकार हम सब को खतरे में डाल रही है। प्रधानमंत्री ने कहा है कि खुद को अलग थलग रखें लेकिन संसद चल रही है। मैं अगले दिन करीब ढाई घंटे दुष्यंत के बगल में बैठा रहा था। दो और सांसद हैं जो पृथक रह रहे हैं। सत्र को स्थगित किया जाना चाहिए।

About admin