Breaking News
Home / top / लता मंगेशकर ने किया जनता कर्फ्यू का समर्थन, Tweet कर लोगों से की ये अपील

लता मंगेशकर ने किया जनता कर्फ्यू का समर्थन, Tweet कर लोगों से की ये अपील

नई दिल्ली:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 19 मार्च को शाम 8 बजे देश को संबोधित करते हुए कोरोना वायरस (Corona Virus) को हराने के लिए जनता से 22 मार्च रविवार को ‘जनता कर्फ्यू’ लगाने की अपील की थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की इस अपील पर अब बॉलीवुड की स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने सोशल मीडिया पर इसका समर्थन किया है.

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘भारत के प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्रभाई मोदी जी ने जनता करफ़्यू की घोषणा की,मैं उसका समर्थन करती हूँ और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री माननीय उद्धव ठाकरे जी ने जो जनता के हीत में निर्णय लिए है वो सराहनीय हैं.मेरा सभी नागरिकों से निवेदन है कि वो सरकार का साथ दे और इस संकट को मात दे.

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के इस ट्वीट पर लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि बॉलीवुड की फेमस सिंगर कनिका कपूर भी इस भयानक वायरस से संक्रमित हो गई हैं. खबरों की मानें तो कनिका इस दौरान कई पार्टीयों में भी शामिल हुई थीं. कनिका कपूर से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है. देशभर में अब तक कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 200 के पार पहुंच चुकी है, इसके साथ ही 5 लोगों की जान भी जा चुकी है.

About admin

<