देश

बाइक से रिसे पेट्रोल से भड़की आग, चूल्हे पर खाना बना रही महिला जिंदा जली

सिहोरा। सिहोरा थाना अंतर्गत गढ़िया मोहल्ला में रविवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। चूल्हे पर खाना बना रही महिला के बाजू में रखी बाइक से अचानक रिसे पेट्रोल से आग भड़क गई। देखते ही देखते आग ने महिला को अपनी चपेट में ले लिया। आग में गिरी महिला के चीखने पर पड़ोसी जब तक घर पहुंचे, तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

आग से बुरी तरह घिरी महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

बाइक से पेट्रोल रिसकर चूल्हे तक पहुंचा

पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक, गढ़िया मोहल्ला वार्ड नंबर 7 निवासी विमला पति संतोष दाहिया (42) घर के निचले हिस्से में चूल्हे पर खाना बना रही थी। पास में ही एक दो पहिया बाइक खड़ी थी। बाइक से पेट्रोल रिसकर चूल्हे तक पहुंचा और आग भड़क उठी। आग ने विमला को अपनी चपेट में ले लिया। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग पहुंचे। लेकिन, तब तक काफी देर हो गई थी। आग में बुरी तरह जलने से विमला की मौके पर ही मौत हो गई।

बाइक और कूलर जलकर हुई खाक

आग की भयावहता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वहां रखी बाइक और कूलर जलकर खाक हो गए। वहीं आग की लपटें दूसरी मंजिल तक पहुंच गई।

पति गया था खेत में, दो बच्चे शादी समारोह में

जानकारी के मुताबिक, विमला का पति संतोष दूसरी बाइक से खेत गया था। मोहल्ले के लोगों ने घटना की सूचना संतोष को दी। विमला और संतोष के बच्चे शादी समारोह में शामिल होने बाहर गए थे। घटना के समय विमला घर पर अकेली थी।

 

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button