देश

अगले 15 दिन कांग्रेस का शीर्षस्थ नेतृत्व मध्यप्रदेश में करेगा महाजनसंपर्क अभियान : श्रीनेत

भोपाल ।  मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के पूर्व कांग्रेस के तीनों शीर्षस्थ नेता, अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अगले 15 दिन में महाजनसंपर्क अभियान के तहत राज्य में 17 रैलियां करेंगे।

पार्टी प्रवक्ता और आईटी विभाग की अध्यक्ष सुप्रिया श्रीनेत ने आज संवाददाताओं को कांग्रेस के इस महाजनसंपर्क अभियान के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पार्टी 150 से ऊपर की सीटों के लक्ष्य को लेकर चल रही है और इसी क्रम में पार्टी के तीनों शीर्षस्थ नेता राज्य में ताबड़तोड़ प्रचार करेंगे।

उन्होंने बताया कि तीनों नेता राज्य मेंं 17 रैलियां करेंगे। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ 70 रैली, दिग्विजय सिंह 60, पार्टी प्रभारी रणदीप सुरजेवाला 30 रैलियां करेंगे। पार्टी के प्रदेश के अन्य नेता भी सभी 230 विधानसभा क्षेत्रों में लगातार जनसंपर्क करेंगे।

श्रीमती श्रीनेत ने बताया कि आगामी चार नवंबर को श्री खरगे की कटंगी और शहपुरा में, पांच नवंबर को प्रियंका गांधी वाड्रा की कुक्षी और इंदौर-5 में, सात नवंबर को श्री खरगे की उज्जैन और ग्वालियर पूर्व में, आठ नवंबर को श्रीमती वाड्रा की सांवेर और खातेगांव में और नौ नवंबर को श्रीमती वाड्रा की रीवा में रैली होगी।

पूर्व अध्यक्ष श्री गांधी के संदर्भ में उन्होंने बताया कि नौ नवंबर को उनकी नई सराय अशोकनगर, चंदेरी और जबलपुर पूर्व में रैली होगी। इसी दिन वे जबलपुर पश्चिम में पदयात्रा करेंगे। 10 नवंबर को वे सतना में रैली को संबोधित करेंगे। दिवाली के अगले दिन 13 नवंबर को श्री गांधी टिमरनी और उदयपुरा में रैली के बाद शाम को भोपाल में पदयात्रा करेंगे।

इसके अगले दिन 14 नवंबर को श्री गांधी विदिशा और राजनगर में रैली को संबोधित करेंगे। 15 नवंबर को श्रीमती वाड्रा दतिया में और इसी दिन श्री खरगे आमला में रैली काे संबोधित करेंगे।

एक सवाल के जवाब में श्रीमती श्रीनेत ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी चुनाव प्रचार के मैदान में ज्यादा नहीं जा रहीं हैं। पार्टी वीडियो संदेश के माध्यम से उनका संदेश लोगों तक पहुंचाएगी।

एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि श्री गांधी की पांचों राज्यों में चुनाव प्रचार के लिए भारी मांग है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button