देश

मप्र में कमीशन पाने के लिए दिए जा रहे बड़े ठेके : कमल नाथ

भोपाल। कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने राज्य पर बढ़ते कर्ज और सरकार की कमीशनखोरी को लेकर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि कमीशन पाने के लिए कर्ज लेकर बड़े-बड़े ठेके दिए जा रहे हैं।

कांग्रेस कार्यालय में संवाददाताओं से चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा किसी तरह के आर्थिक संकट न होने की बात कहे जाने को लेकर पूछे गए सवाल पर कमलनाथ ने कहा, राज्य सरकार ने कितना कर्ज लिया है वह सबके सामने है। यह पता कर लीजिए कि एक साल में कितने बड़े-बड़े ठेके दिए हैं, जिसमें कितना प्रतिशत एडवांस लिया, कितनी रिश्वत ली, यह कर्ज लेते हैं, बड़े-बड़े ठेके देते हैं, अपना कमीशन बढ़ाने के लिए। इसकी पूरी जानकारी है मेरे पास।

कांग्रेस के दावेदोरों को लेक पूछे गए सवाल पर कमलनाथ ने कहा, चार हजार लोगो ने दावेदारी की है। सब कहते है मैं हारने वाला नही हूँ, मैं जीतूंगा, क्या उसका वार्ड, बूथ जीते सब देख रहे हैं। जिताऊ को प्रत्याशी बनाएंगे। सूची आती रहेगी, हम अभी इशारा कर देंगे, कल दिल्ली में भी बैठक है, वैसे भी दावेदार की बहुत जानकारी तो मिल ही जाती है क्योंकि इंटरनेट का जमाना है।

भाजपा द्वारा चेहरा घोषित न किए जाने को लेकर तंज सकते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, बीजेपी को शर्म आ रही है, शिवराज जी को मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित नही कर.. अमित शाह-मोदी आयेंगे तो किसके पक्ष में बोलेंगे, पार्टी का बोलेंगे लेकिन शिवराज का चेहरा नही बोलेंगे, दुख की बात।

जनआक्रोश यात्रा के पोस्टर पर दिग्विजय सिंह की तस्वीर न होने और यात्रा में हिस्सा न लेने के सवाल पर कमल नाथ ने कहा, मैं छिंदवाड़ा गया था। वहां शामिल हुआ था। परसों दिग्विजय सिंह जा रहे हैं, हमने सात टीम बनाई है। दिग्विजय सिंह ने खुद पोस्टर में नाम न रखने की बात कही थी।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button