देश

MP में दर्दनाक हादसा: नहर में गिरा मजदूरों से भरा वाहन, पिता-पुत्र की मौत, 4 लोग घायल

धार। मध्य प्रदेश के धार जिले से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। जहां धामनोद थाना क्षेत्र के कालीबावड़ी मार्ग पर सेमल्दा के समीप ओंकारेश्वर की बड़ी नहर में मजदूरों से भरा टेम्पों वाहन अनियंत्रित होकर जा गिरा। हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई है। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। इस दौरान आसपास के खेत में काम कर रहे लोगों ने दौड़कर नहर में डूब रहे लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया।

मिली जानकारी के अनुसार विजय काशीराम कुशवाह भारतीय जीवन बीमा निगम में दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी था, जो वाहन से मजदूरों को खेत में ले जा रहा था। इस दौरान वाहन अचानक अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरा। हादसे में विजय काशीराम कुशवाहा और उसके पुत्र 7 वर्षीय रुद्राक्ष निवासी सेमल्दा की मौत हो गई। जबकि एक युवक और 4 महिलाओं को ग्रामीणों द्वारा बाहर निकाल लिया गया जो घायल अवस्था में है।

घायलों में यश पिता धर्मेंद्र कुशवाहा उम्र 19 वर्ष निवासी ग्राम सेमल्दा, ज्योति पति अशोक उम्र 30 वर्ष निवासी सेमल्दा, गायत्री पति विजय कुशवाह उम्र 30 वर्ष निवासी ग्राम सेमल्दा , कालीबाई पति जीवन और एक 50 वर्षीय महिला जिन्हे एंबुलेंस की मदद से धामनोद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि दुर्घटना का शिकार हुए वाहन में कुल 7 लोग सवार थे। फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं मामले की जांच में जुट गई है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button