देश

मध्य प्रदेश में मोदी बोले :सत्ता के लालच में कांग्रेस ने हमेशा समाज को बांटने का काम किया

नीमच। मध्य प्रदेश के नीमच में एक जनसभा को सम्भोदित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा सत्ता के लालच में कांग्रेस ने हमेशा समाज को बांटने का काम किया है। फूट डालो और राज करो की नीति पर चली है…आज़ादी के समय राष्ट्र निर्माण का जो जज़्बा था वो कांग्रेस ने एक परिवार की भक्ति में कुचल कर रख दिया।

पीएम ने कहा मोदी की गारंटी मतलब हर गारंटी के पूरा होने की गारंटी। आज मैं देख रहा हूं कि मोदी की गारंटी से भी ज्यादा मज़बूत गारंटी मध्य प्रदेश के लोगों की गारंटी है। उन्होंने गारंटी दी है, सरकार बनाने की।

उन्होंने कहा कांग्रेस ने जो समस्या पैदा की, उसका समाधान भी भाजपा ने ही किया। यानी कांग्रेस मतलब समस्या, भाजपा यानी सीधा समाधान। हमने मोबाइल, आधार और बैंक खातों की एक त्रिशक्ति बनाई। इस त्रिशक्ति के बाद हमने गरीबों के बैंक खातों में सीधे उसके हक का पैसा भेजना शुरू किया।कांग्रेस की वजह से सालों-साल से एक और समस्या हमारे देश में विकराल हुई। ये समस्या थी गरीब के हक में लूट की।कांग्रेस के ही एक प्रधानमंत्री कहते थे कि दिल्ली से 100 पैसा भेजता हूं तो 15 पैसा लाभार्थी तक पहुंचता है। ये 85 पैसे कौन सा पंजा मार लेता था?

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button