देश

पिता के झगड़े की सजा बेटी को मिली, हमलावरों ने 3 महीने की मासूम को लाठी से मारा, 1 घंटे के इलाज के बाद तोड़ा दम

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आ रहा है। यहां 3 महीने की मासूम बच्ची की सिर में लाठी लगने से मौत हो गई। घटना गुरूवार की शाम की है जब पिता बच्ची को गोद में लेकर दुलार रहा था, तभी हमलावर लाठी लेकर उस पर टूट पड़े। जिसके बाद एक वार बच्ची के सिर में लगा। पिता बेटी को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा। जहां इलाज के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया।

बाजार में हुआ था हमलावरों से पिता का झगड़ा

मामला मुरैना के जिले सुमावली क्षेत्र के दुल्हनी गांव का है। यहां रहने वाले कौशल यादव का कुछ लोगों से विवाद पहले से चला आ रहा है। गुरुवार दिन में कौशल अपनी पत्नी के साथ बाजार गया था, तभी एक व्यक्ति ने उसकी बाइक रोक ली और दोनों के बीच हाथापाई हो गई। इसके बाद कौशल घर लौट आया।

शाम में लाठी लेकर घर आ गए हमलावर

कौशल के घर आने के बाद सबकुछ ठीक था। शाम में कौशल अपनी बेटी अंजली को घर के बाहर खिला रहा था, तभी दिन में बाजार में झगड़ने वाला व्यक्ति अपने कुछ साथियों के साथ आ धमका। इसके बाद हमलावरों ने कौशल और उसकी बेटी पर लाठी से हमला किया, जो कौशल को न लगते हुए बच्ची के सिर में लग गया। जिसके बाद बच्ची बेहोश हो गई।

बच्ची के सिर पर आई थी सूजन

हमलावरों के लाठी के वार से कौशल के हाथ में भी चोट आई। लेकिन बच्ची को लाठी लगते ही उसका सिर सूज गया। जिसके बाद आनन-फानन में बच्ची का पिता उसे मुरैना जिला अस्पताल ले गया।

1 घंटे तक चला इलाज

अस्पताल में बच्ची के इलाज में दो नर्स और दो डॉक्टर की टीम ने 1 घंटे तक कोशिश की, लेकिन बच्ची को बचा नहीं सके। घटना के बाद से हमलावर फरार हैं। मामले में देर रात तक थाने में शिकायत दर्ज नहीं हुई थी।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button