देश

डूसू चुनाव के रिजल्ट पर नरोत्तम मिश्रा की प्रतिक्रिया, कन्हैया कुमार और राहुल गांधी पर साधा निशाना

भोपाल: दिल्ली विश्वविद्यालय के चुनाव में आरएसएस की छात्र इकाई को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद को बड़ी कामयाबी मिली. एबीवीपी को प्रेसिडेंट, सेक्रेटरी और ज्वाइंट सेक्रेटरी के पदों को जीतने में कामयाब रही. एबीवीपी की इस सफलता के बाद मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कन्हैया कुमार और राहुल गांधी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि कन्हैया कुमार और राहुल गांधी को देश के युवाओं ने स्पष्ट संदेश दे दिया है कि वे क्या चाहते हैं?

दिल्ली विश्वविद्यालय चुनाव परिणाम को लेकर मध्य प्रदेश की सियासत तेज हो गई है. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिल्ली विश्वविद्यालय के चुनाव में कन्हैया कुमार भी गए थे, उन्होंने परिणाम देख लिए होंगे. परिणाम से स्पष्ट है कि देश का युवा क्या चाहता है? उन्होंने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नेताओं के साथ-साथ दिल्ली विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों को भी जीत को लेकर शुभकामनाएं दी है. नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस की जन आक्रोश रैली पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जन आक्रोश रैली में जिस प्रकार से दतिया, छतरपुर सहित प्रदेश के कई क्षेत्रों में कांग्रेस नेता आपस में भिड़ रहे हैं, इससे कांग्रेस की पोल खुल रही है. नरोत्तम मिश्रा ने दावा किया कि भिंड में तो बंदूकें लहराई गई हैं.

दिग्विजय सिंह के फोटो को लेकर फिर तंज
कांग्रेस के पोस्टर में दिग्विजय सिंह का फोटो नहीं होने पर बीजेपी नेता लगातार तंज कर रहे हैं. इस पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह का फोटो नहीं लगाई गई हो, लेकिन जनता अच्छी तरह जानती है. उन्होंने बोला कि दिग्विजय सिंह जहां भी जाते हैं, वहां पर कांग्रेस हार जाती है. कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर हमला बोलते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दोनों अपने घरों में बैठे हैं और कांग्रेस के दूसरे नेताओं को रैली में भेज दिया गया है. जब मलाई खाने का समय आता है, तब दोनों ही नेता आगे आ जाते हैं जबकि मेहनत दूसरे नेताओं से करवाते हैं.

नरोत्तम मिश्रा के आरोप पर कांग्रेस का पलटवार
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के आरोपों पर कांग्रेस ने पलटवार किया है. पूर्व मंत्री और विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव के परिणाम देश का भविष्य तय करेंगे. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को अभी थोड़ी सब्र रखने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा में जिस प्रकार से लोगों द्वारा विरोध किया जा रहा है, वह बीजेपी सरकार को दिखाई नहीं दे रहा है. उनकी निगाह केवल कांग्रेस की विशाल जन आक्रोश रैलियों पर ही टिकी हुई हैं. मध्य प्रदेश का बेरोजगार युवा, भ्रष्टाचार के कारण नौकरी नहीं पाने वाले उम्मीदवार और गरीब जनता और किसान बीजेपी सरकार को सबक सिखाएंगे.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button