देश

अरविंद केजरीवाल पर भाजपा का निशाना, शहजाद पूनावाला बोले- छुपाने के लिए कुछ नहीं तो ED की जांच से दूर क्यों?

भारतीय जनता पार्टी ने कथित दिल्ली शराब नीति मामले में आज प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश होने से पहले शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की आलोचना की। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा है कि अगर छिपाने के लिए कुछ नहीं है तो वह खुद को ईडी और अन्य एजेंसियों के सामने पेश क्यों नहीं कर रहे हैं। उन्होंने I.N.D.I.A ब्लॉक पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि विपक्षी ब्लॉक को बांधने वाली एकमात्र चीज कमीशन और भ्रष्टाचार है, कोई मिशन या विजन नहीं।

आप नेता पर अपना हमला जारी रखते हुए पूनावाला ने कहा, ‘आप कहते हैं कि ये सब राजनीति से प्रेरित है, जैसे कि भ्रष्टाचार करना आपका शिष्टाचार है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल, अगर छिपाने के लिए कुछ नहीं है…तो आप खुद को ईडी और अन्य एजेंसियों के सामने पेश क्यों नहीं कर रहे हैं? आप वही केजरीवाल हैं, जिन्होंने अन्ना हजारे के संरक्षण में कहा था कि पहले इस्तीफा होना चाहिए और फिर जांच होनी चाहिए। आज आपने जांच में सहयोग करने से इनकार कर दिया। आप कहते हैं कि ये सब राजनीति से प्रेरित हैं, जैसे कि ‘भ्रष्टाचार’ करना ही आपका ‘शिष्टाचार’ है…कब तक आप यह पीड़ित होने का कार्ड खेलेंगे?…यही INDI गठबंधन का ‘चरित्र’ है, यही एकमात्र चीज है उन्हें कमीशन और भ्रष्टाचार बांधता है, कोई मिशन या विज़न नहीं।

शुक्रवार को AAP और भाजपा के प्रदर्शनों के मद्देनजर मध्य दिल्ली में अतिरिक्त कर्मियों की तैनाती के साथ सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश इकाई ने अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (आप) सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन किया। भाजपा ने यहां दीन दयाल उपाध्याय मार्ग पर स्थित आप के मुख्यालय के पास विरोध प्रदर्शन किया। वहीं आप के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने चंडीगढ़ में हाल ही में हुए महापौर चुनावों में कथित गड़बड़ी को लेकर अपनी पार्टी कार्यालय से कुछ सौ मीटर दूर भाजपा मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया। भाजपा के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ नारे लगाए और उनके इस्तीफे की मांग की।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button