देश

सिनेमा हॉल में आतिशबाजी के साथ उपद्रवी दर्शकों ने ‘टाइगर 3’ का किया स्वागत

नासिक (महाराष्ट्र)। दो महीने में दूसरी बार रविवार शाम को दर्शकों ने एक सिनेमा हॉल के अंदर पटाखे फोड़कर और रॉकेट दागकर ‘टाइगर 3’ को खूब सराहा। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

रविवार को मोहन सिनेमा हॉल में देर रात तक रिलीज हुई सलमान खान-कैटरीना कैफ-इमरान हाशमी स्टारर इस फिल्म के हाउसफुल शो में जमकर हंगामा देखने को मिला।

छावनी थाना प्रमुख पुलिस इंस्पेक्टर रघुनाथ शेगर ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्होंने घटना का कड़ा संज्ञान लिया है और मामले में केस दर्ज कर रहे हैं।

शेगर ने आईएएनएस को बताया,“हम मामला दर्ज करने की प्रक्रिया में हैं, किसी के घायल होने की सूचना नहीं है, न ही किसी व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है, लेकिन हम जांच के बाद आवश्यक कदम उठाएंगे।”

स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, फिल्म के बीच में, जिसका स्वागत शोर-शराबे, सीटियों, कैटकॉल, तालियों और जयकारों से किया जा रहा था, कुछ अज्ञात लोग हॉल के सामनेआ गए, उन्होंने बैगों से विस्फोटक सामग्री पटाखे, सुतली बम और रॉकेट निकाली व आग लगा दी।

बंद सभागार के अंदर अचानक गगनभेदी आवाजों से हैरान होकर, आगे की पंक्तियों में बैठे कई लोग पटाखे से चोट से बचने के लिए भागते देखे गए।

हंगामा कम होने से पहले एक मिनट से अधिक समय तक चला और दर्शकों की जोरदार प्रतिक्रिया के बीच, आसपास फैले आतिशबाजी के धुएं और बदबू से बेपरवाह होकर फिल्म चलती रही।

इस घटना ने 2006 और 2008 में अल्पसंख्यक बहुल मालेगांव में हुए वास्तविक आतंकी बमों की डरावनी यादें ताजा कर दीं, जिसमें कई लोगों की जान चली गई थी।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button