देश

MP Indore News: अभिभावकों के लिए अलर्ट करने वाली खबर, चौथी क्लास के बच्चे के साथ हुई ये घटना, थाने पहुंचा मामला

इंदौर से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक स्कूल में कक्षा चौथी के छात्र को उसी के सहपाठियों द्वारा राउंडर से गोदने का मामला सामने आया है। घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी अभिभावकों को लगी तो मामला थाने तक पहुंचा। स्कूल प्रबंधन द्वारा छुट्टी के बाद छात्रों पर एक्शन लेने की बात की जा रही है।

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार पूरा मामला इंदौर की एरोड्रम थाना क्षेत्र के गरिमा विद्या विहार स्कूल में शुक्रवार का बताया जा रहा है। जहां एक कक्षा चौथी में पढ़ने वाले छात्र के पैर में तीन साथियों ने राउंडर से गोदा है। आप चौंक जाएंगे ये वार एक, दो बार नहीं बल्कि 100 ये ज्यादा बार वार किए गए। इस दौरान उसे पेट में गूंसे भी मारे। बताया जा रहा है कि खेल-खेल में 4 साथियों के बीच विवाद हो गया। जिसमें से 3 छात्रों ने एक छात्र के साथ मारपीट की। सभी बच्चों की उम्र 10-10 साल बताई जा रही है। घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अभिभावक ने थाने में की शिकायत

जानकारी के अनुसार छात्र के पैर में जब सूजन दिखी तो उससे पूछने पर पूरा घटनाक्रम पता चला। जिसके बाद अभिभावक द्वारा थाने में इसकी शिकायत की गई। हालांकि पुलिस द्वारा इसमें मामला दर्ज नहीं किया गया है। तो वहीं स्कूल प्रशासन द्वारा छुट्टी के बाद स्कूल खुलने पर एक्शन लेने की बात की गई है।

​अभिभावकों को अलर्ट करने वाली खबर

आपको बता दें आज की बदलती लाइफ स्टाइल, ​बच्चों में बढ़ता गुस्सा कहीं न कहीं इसकी वजह माना जा सकता है। जहां बच्चे अपना आपा खो रहे हैं। साथ ही इनका मोबाइल एडिक्ट होना भी बच्चों के अनकंट्रोल होने का एक कारण माना जा सकता है।

बच्चों के व्यवहार पर रखें नजर

अगर आपको अपने बच्चे के व्यवहार में परिवर्तन नजर आ रहा है तो आपको भी अलर्ट हो जाना चाहिए। इसके लिए जरूरी है कि अपने बच्चे के इस परिवर्तन का कारण पता करने की कोशिश करें। उसे मो​बाइल देने की जगह उसके साथ समय बिताने की कोशिश करें।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button