देश

बंसल ग्रुप पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की रेड, एक साथ 40 ठिकानों पर पहुंची आयकर विभाग की टीम

बंसल ग्रुप के 40 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापामारी जारी है. इंदौर और मंडीदीप में सुबह आयकर विभाग की छापामार दलों ने सर्चिंग शुरू की. इनकम टैक्स की टीम रिंग सेरेमनी के स्टीकर लगी हुई गाड़ी से पहुंची. सभी गाड़ियों में इंदौर का नंबर लगा हुआ है.

राजधानी भोपाल में आज सुबह छह बजे आयकर टीम ने छापेमारी कार्रवाई की है. यह कार्रवाई आयकर विभाग ने बंसल ग्रुप के ठिकानों पर की गई है. शुक्रवार सुबह छह बजे विभाग की टीम बंसल ग्रुप के सुनील बंसल और अनिल बंसल के यहां पहुंची. आयकर टीम ने एक साथ ग्रुप के भोपाल, मंडीदीप और महू में छापेमारी की है. बता दें कि बंसल ग्रुप ने ही राजधानी भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन का काम किया है.

बता दें कि आयकर विभाग की टीम ने एक साथ बंसल ग्रुप के 40 ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई की है. इसमें खासबात यह रही कि जिन गाडिय़ों से आयकर विभाग की टीम बंसल ग्रुप के ठिकानों पर पहुंची, उन सभी गाडिय़ों को रिंग सेरेमनी के स्टीकर लगे हुए थे. जबकि यह सभी गाडिय़ां इंदौर पासिंग नंबर की थी. टीम द्वारा आय से अधिक संपत्ति मामलों में जांच पड़ताल की जा रही है. टीम को आय से अधिक संपत्ति मामले में अहम दस्तावेज हाथ लगने की जानकारी है.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button