देश

8 महीने के नवजात को मुंह में दबाकर अस्पताल में घूमता रहा कुत्ता, प्रशासन के उड़े होश

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में सरकारी अस्पताल की घोर लापरवाही का मामला सामने आया है जहां रविवार शाम सांगानेरी गेट इलाके में महिला अस्पताल के गेट नंबर 1 के बाहर एक कुत्ता अपने जबड़े में मरा हुआ भ्रूण लेकर घूमता नजर आया. कुत्ते को देखते ही लोगों ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो वह भ्रूण को अस्पताल में लगे ऑक्सीजन प्लांट के पास छोड़कर दीवार पर जाकर बैठ गया.

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल प्रबंधन ने इसकी जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद अब पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं इस मामले में लाल कोठी पुलिस थाने में महिला चिकित्सालय के हाउसकीपिंग सुपरवाइजर सोहनलाल की ओर से एक रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई है.

दरअसल अस्पताल परिसर में रविवार दोपहर के समय अस्पताल के पार्किंग एरिया के पास एक कुत्ता मुंह में मांस जैसा कुछ टुकड़ा लेकर घूमता नजर आया जिसके बाद अस्पताल के हाउसकीपिंग स्टाफ ने जांच पड़ताल की तो कुत्ते के मुंह से मांस जैसा दिखने वाला टुकड़ा नवजात पाया गया.

8 महीने के नवजात का था भ्रूण
बता दें कि अस्पताल स्टाफ ने कुत्ते के मुंह में नवजात को देखने के बाद उसे छुड़वाया और जांच में मृत घोषित किया गया. वहीं नवजात के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस ने सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद भ्रूण का निस्तारण कर दिया और पता चला है कि भ्रूण आठ महीने का नर था.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button