देश

BREAKING NEWS : पूर्व पार्षद के भाई को मारी 5 गोली, इलाके में दहशत

भरतपुर। गुरुवार को सुबह भरतपुर में हुई सनसनीखेज वारदात हुई। वारदात में पूर्व पार्षद समुंद्र सिंह के छोटे भाई लाला अनाह को आज सुबह अज्ञात बदमाशों ने 5 गोलियां मारी। गोलियां लगने से लाला अनाह गम्भीर रूप से घायल हो गए जिसके बाद उन्हें तुरंत ले भरतपुर के राज ट्रोमा सेंटर जाया गया है। हालत में सुधार नहीं होने पर गंभीर रूप से घायल लाला अनाह को राज ट्रोमा सेंटर से आरबीएम अस्पताल में रेफर किया गया। घायल हुए लाला अनाह को आईसीयू में भर्ती कराया गया। इस घटना के बाद आरबीएम अस्पताल में लोगों की भीड़ लग गई है। घटनास्थल का सीसीटीवी फुटेज आया सामने पुलिस के द्वारा हमलावरों की तलाश जारी है। तकनीकी शिक्षा एवं आयुर्वेद राज्यमंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने भरतपुर IG और SP से पूरी घटना की जानकारी ली और जल्द से जल्द हमलावरों को गिरफ्तार करने के लिए आदेश दिए है।
भरतपुर में पहले भी हो चुके हैं गोलीकांडः
शहर में सरकुलर रोड स्थित नीमदा गेट के पास 28 मई, 2020 को भरतपुर के मशहूर डॉक्टर सुदीप गुप्ता और उनकी पत्नी सीमा गुप्ता की शाम के वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के पीछे की वजह प्रेम प्रसंग था। क्योंकि डॉक्टर सुदीप गुप्ता की प्रेमिका दीपा गुर्जर और उसके बेटे शौर्य को मकान में जिंदा जला दिया गया था। इसका आरोप डॉक्टर सुदीप की पत्नी सीमा और उनकी मां पर लगा था। इसी का बदला लेने के लिए दीपा गुर्जर के भाई अनुज ने अपने मामा के लड़के के साथ मिलकर दोनों पति-पत्नी को मौत के घाट उतार दिया था।
कृपाल जघीना हत्याकांडः
भाजपा नेता और रेलवे सलाहकार समिति के सदस्य कृपाल सिंह जघीना की भी जमीन विवाद मामले में पिछले साल 4 सितंबर, 22 की रात को सरकुलर रोड स्थित जघीना गेट पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस के मुताबिक उसका कुलदीप जघीना के साथ एक बेशकीमती जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इस मामले में पुलिस ने कुलदीप के पिता और कुछ रिश्तेदारों को भी गिरफ्तार किया था।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button