देश

जब ऐसी कोई बात होगी तब बताऊंगा….बीजेपी में शामिल होने पर बोले कमलनाथ

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे।
बीजेपी में शामिल होने की बात पर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमल नाथ ने कहा आप सभी उत्साहित क्यों हो रहे हैं? यह इनकार करने के बारे में नहीं है। अगर ऐसा कुछ है तो मैं आप सभी को सूचित करूंगा।

लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी कर रही कांग्रेस को लगातार झटके मिल रहे हैं। एक तरफ देश में अपनी पार्टी की जमीन मजबूत करने के लिए ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ लेकर निकले राहुल गांधी के इस कार्यक्रम के बीच महाराष्ट्र से कांग्रेस के सीएम रह चुके अशोक चह्वाण ने भाजपा का दामन थाम लिया।
वहीं, अब कांग्रेस के लिए झटके की खबर मध्य प्रदेश से आ रही है, जहां कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ कांग्रेस का दामन छोड़कर भाजपा के साथ आ सकते हैं।

कमलनाथ के कांग्रेस छोड़ने की अटकलें पिछले कई दिनों से लगाई जा रही थी। उनके बारे में कहा जा रहा था कि वह कांग्रेस आलाकमान से नाराज चल रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया से प्राप्त खबरों की मानें तो राहुल गांधी की न्याय यात्रा के मध्य प्रदेश पहुंचने से पहले ही पार्टी को यह बड़ा झटका लगने वाला है।

कमलनाथ और नकुलनाथ के कांग्रेस छोड़ने की खबरों के बीच नकुलनाथ ने अपनी सोशल मीडिया एक्स, इंस्टाग्राम और फेसबुक का बायो चेंज कर दिया है और इससे कांग्रेस का नाम हटा दिया है। ऐसे में उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं।

मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा सीट से लोकसभा सांसद नकुलनाथ के एक्स प्रोफाइल के बायो से कांग्रेस पार्टी का नाम और लोगो दोनों गायब हैं। ऐसे में सूत्रों की तरफ से खबर आ रही है कि पिता-पुत्र दोनों 19 फरवरी को भाजपा का दामन थाम सकते हैं। कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के बारे में बताया जा रहा है कि वह दिल्ली के लिए रवाना होने वाले हैं।

बता दें कि फिलहाल दोनों भोपाल में हैं और यहीं से दिल्ली के लिए निकलेंगे। सूत्रों की मानें तो कमलनाथ के साथ कांग्रेस के कई विधायक और नेता भी भाजपा का दामन थाम सकते हैं।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button