देश

‘चुनाव में सफाई होने वाली है…’ नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड में PM मोदी का विपक्ष पर निशाना

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को राजधानी स्थित भारत मंडपम में राष्ट्रीय कंटेंट क्रिएटर्स अवॉर्ड में हिस्सा लिया और कंटेंट क्रिएटर्स को सम्मानित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष पर भी तंज कसा. मल्हार कलांबे, जिन्होंने ‘स्वच्छता राजदूत’ श्रेणी में पहला राष्ट्रीय क्रिएटर्स अवॉर्ड प्राप्त करने के बाद ‘सफाई अभियान’ में प्रधानमंत्री के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की.

भारत मंडपम स्थल पर दर्शकों की तालियों की गड़गड़ाहट के बीच पीएम ने कलांबे से कहा ‘हर तरह की सफाई में काम आ सकता है, इस चुनाव में भी सफाई होने वाली है.’ पीएम मोदी ने कलांबे के साथ हल्के-फुल्के पल भी साझा किए और उनसे ठीक से खाने के लिए कहा क्योंकि वह बहुत पतले दिखते हैं.

‘बदलते समय के साथ तालमेल बिठाना…’
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बदलते समय के साथ तालमेल बिठाना देश का कर्तव्य है. उन्होंने कहा कि ”डिजिटल इंडिया’ आंदोलन ने सामग्री निर्माताओं के लिए एक पूरी नई दुनिया बनाई है. आप वे लोग हैं जिन्होंने अपने लिए जगह बनाई है और यही कारण है कि आप भारत मंडपम में हैं. यही वह स्थान है जहां जी20 का आयोजन किया गया था और दुनिया का भविष्य बनाने के लिए चर्चा की गयी थी. आज, आप सभी यहां इस बात पर चर्चा करने के लिए एकत्र हुए हैं कि भारत का भविष्य कैसे बनाया जाए… जब समय बदलता है, जब एक नए युग की शुरुआत होती है, तो उसके अनुरूप ढलना किसी भी देश की जिम्मेदारी बन जाती है.’

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button