देश

नवजात को ट्रेन में छोड़ गई निर्दयी मां, डॉक्टर बोले- 6 घंटे पहले ही पैदा हुआ है मासूम; जांच में जुटी पुलिस

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में महू रतलाम ट्रेन में एक मां अपने नवजात शिशु को ट्रेन में छोड़कर चली गई। बच्चे के रोने की आवाज सुनने के बाद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद बच्चे को मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहीं पुलिस अब मामले की जांच कर बच्चे की मां की तलाश कर रही है। रेलवे पुलिस के मुताबिक, बच्चा रतलाम-महू डेमू ट्रेन में मिला है।

क्या है पूरा मामला

जीआरपी थाना ड्यूटी ऑफिसर हरि नारायण राजपूत के अनुसार, अंबेडकर नगर से रतलाम के लिए चलने वाली रतलाम-महू डेमू ट्रेन में एक नवजात के मिलने की सूचना मिली थी। जीआरपी पुलिस कंट्रोल को कुछ यात्रियों ने बताया कि, एक कपड़े के थैले में किसी बच्चे के रोने की आवाज आ रही है। जब जीआरपी पुलिस ट्रेन के डब्बे में पहुंची तो बच्चे के हाथ में चोट भी लगी हुई थी। नवजात को उपचार के लिए एमवाई अस्पताल ले जाया गया। पुलिस के मुताबिक महू से इंदौर रेलवे स्टेशन के बीच बच्चे की आवाज लोगों ने सुनी थी। वहीं सीसीटीवी फुटेज और अन्य जानकारी के आधार पर पुलिस नवजात की मां की तलाश कर रही है।

महज 6 घंटे पहले पैदा हुआ था नवजात

डॉक्टर के मुताबिक, बच्चा डब्बे में छोड़े जाने के छह से सात घंटे पहले ही पैदा हुआ था। वह फिलहाल स्वस्थ है। महिला बच्चे को ऐसे क्यों छोड़ गई इसकी जांच की जा रही है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button