देश

सोशल मीडिया पर दोस्ती, प्यार और अब शादी: 80 साल के बुजुर्ग ने 46 वर्ष छोटी महिला से रचाई शादी, जानें दोनों की प्रेम कहानी

भोपाल। मध्यप्रदेश में अनोखी शादी (Unique wedding Madhya Pradesh) का मामला सामने आया है। आगर-मालवा के 80 साल के बुजुर्ग से महाराष्ट्र की 34 वर्षीय महिला की सोशल मीडिया पर दोस्ती हो गई। दोस्ती प्यार में बदल गई और अब दोनों ने मंदिर में जाकर हिंदू रीति-रिवाज शादी रचा ली है। इतना ही नहीं दोनों ने कोर्ट मैरिज के लिए अपने-अपने दस्तावेज भी न्यायालय में जाकर जमा कर दिए हैं। बुजुर्ग ने अपने से 46 साल की महिला से शादी रचाकर सबको हैरान कर दिया। दोनों शादी के बाद बहुत खुश हैं।

पहले दोस्ती, फिर प्यार और अब शादी 
जानकारी के मुताबिक, सुसनेर के नजदीकी मगरिया गांव के रहने वाले बालूराम बागरी (80) ने महाराष्ट्र के अमरावती की रहने वाली शीला इंगले (34) से शादी रचाई है। दोनों की सोशल मीडिया पर पहले दोस्ती हुई। दोस्ती फिर प्यार में बदल गई। अब दोनों ने हनुमान मंदिर जाकर एक दूसरे को वरमाला पहनाकर शादी रचाई है। महिला भी बुजुर्ग के गले में माला डालती नजर आ रही है। इसके बाद न्यायालय में जाकर एक वकील के माध्यम से दोनों ने कोर्ट मैरिज के लिए अपने-अपने दस्तावेज जमा किए हैं। इस अवसर में महिला और बुजुर्ग के चुनिंदा परिचित लोग भी पहुंचे मौजूद थे।

80 उम्र में सोशल मीडिया पर एक्टिव 
दरअसल, दूल्हा बने बालूराम बागरी 80 साल की उम्र में भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बुजुर्ग के बड़ी संख्या में फॉलोवर्स भी हैं। इसी बीच एक दिन उनकी बातचीत शीला इंगले से हो गई। काफी दिन तक बातचीत चली और दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर शेयर किए। नंबर मिलने के बाद दोनों एक दूसरे से फोन पर बात करने लगे।  बातचीत प्यार में बदल गई और अब दोनों ने एक दूसरे से विवाह कर लिया। अब दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं।

उज्जैन में भी हुई थी ऐसी शादी 
बता दें कि उज्जैन में भी ऐसी अनोखी शादी हुई थी। दो साल पहले 82 साल के बुजुर्ग ने 46 साल छोटी उम्र की महिला से शादी रचाई थी। वल्लभनगर निवासी एसपी जोशी (82)पीडब्ल्यूडी में सेक्शन हेड थे। जोशी ने शास्त्री नगर की रहने वाली विभा जोशी (36) से शादी की थी। दोनों ने मेल मुलाकात होने के बाद एक दूसरे का सहारा बनने का निर्णय लिया था।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button