देश

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद बोले पूर्व CM शिवराज- पार्टी जो भूमिका तय करेगी मैं निभाऊंगा

माना जा रहा है कि इस मुलाकात में शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश में गठित होने वाले मंत्रिमंडल और राज्य के राजनीतिक हालात को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से चर्चा की।

सूत्रों के मुताबिक आने वाले दिनों में शिवराज सिंह चौहान की राजनीतिक भूमिका को लेकर भी दोनों नेताओं के बीच चर्चा हुई। हालांकि, जेपी नड्डा के साथ मुलाकात करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उनके लिए राष्ट्र की सेवा सबसे पहले है, वह अपने बारे में नहीं सोचते हैं, क्योंकि जो अपने बारे में सोचता है वह अच्छा इंसान नहीं होता है।

शिवराज ने कहा कि पार्टी जो भी भूमिका उन्हें देगी, वह उस भूमिका को कार्यकर्ता के तौर पर निभाएंगे। केंद्र में रहेंगे या राज्य में रहेंगे, इस सवाल का जवाब देते हुए मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम ने कहा कि जो भी भूमिका पार्टी उन्हें देगी, वह उस काम को करेंगे, वह राज्य में भी रहेंगे और केंद्र में भी रहेंगे।

शिवराज ने यह भी बताया कि उन्हें ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ में कुछ जगह जाने के लिए कहा जाएगा और वह दक्षिण भारत के कुछ राज्यों में जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी जोड़ा कि अगर आप एक बड़े मिशन के लिए काम करते हो तो पार्टी तय करती है कि कहां काम करना है।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिहाज से उन्हें जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी, वह उसे पूरी तरह से निभाएंगे और राज्य के नए मुख्यमंत्री मोहन यादव के साथ भी पूरा सहयोग करेंगे।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button