देश

MP Election 2023: BJP से पूर्व मंत्री रहे इस नेता का बड़ा बयान, दक्षिण ग्वालियर से लड़ेंगे चुनाव

भोपाल। MP Election 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां बीजेपी के पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा ने दक्षिण ग्वालियर से चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं। बंसल न्यूज से खासचीत में उन्होंने ये बात कही है। आपको बता दें अनूप मिश्रा अटल बिहारी वाजपेयी के भांजे हैं।

लोगों की नब्ज को समझते हैं अनूप मिश्रा

राजनीतिक विशेषज्ञों की मानें तो पूर्व नेता अनूप मिश्रा काफी अनुभव वाले नेताओं में से एक माने जाते हैं तो जनता की नब्ज को बहुत ही अच्छी तरह से पहचानते हैं। बंसल न्यूज ने जब उनसे पूछा कि चुनाव को लेकर उनकी क्या तैयारी है तो उन्होंने सीधे तौर पर कहा है कि ग्वालियर दक्षिण ​क्षेत्र से वे चुनाव लड़ेंगें।

पार्टी का हवा चुनाव नहीं, व्यक्तिपूरक चुनाव है

अनूप मिश्रा (Anup Mishra) ने विधानसभा चुनाव 2023 (MP Election 2023) को लेकर कहा कि ये चुनाव पार्टी का हवा का चुनाव नहीं है। ये चुनाव व्यक्तिपूरक चुनाव है। ऐसे केंडिटेट का चयन करना है जो आम जन में अपनी पेठ रखता हो, साथ ही उसका चरित्र और उसकी छबि साफ सुथरी हो। जनता में ग्राहता जिसकी हो।

बीजेपी पुराने कार्यकर्ताओं को जोड़ने की कोशिश

बीजेपी इस बार पुराने नेताओं को जोड़ने की कोशिश कर रही है। यही कारण है कि अनूप मिश्रा ने साफ तौर पर कह दिया है कि वे दक्षिण ग्वालियर से चुनाव लड़ेंगे। लेकिन सवाल ये है कि यहां जो पहले से नेता हैं उनका क्या होगा। बड़े लीडरों की संख्या यहां से ज्यादा रहीं है। आपको बता दें नरेंद्र सिंह तोमर, वीडी शर्मा यहीं से निकले हैं।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button