देश

Greater Noida में व्यक्ति से 3.80 लाख रुपये की नकदी जब्त की गई

आदर्श आचार संहिता लागू होने के मद्देनजर ग्रेटर नोएडा में जांच के दौरान एक व्यक्ति से तीन लाख 80 हजार रुपये बरामद किये गए। थाना बादलपुर के प्रभारी निरीक्षक अमरेश कुमार सिंह ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस आयुक्त के आदेश पर विशेष जांच अभियान चलाया जा रहा है।

नोएडा। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आदर्श आचार संहिता लागू होने के मद्देनजर ग्रेटर नोएडा में जांच के दौरान एक व्यक्ति से तीन लाख 80 हजार रुपये बरामद किये गए। यह जानकारी अधिकारियों ने शनिवार को दी। अधिकारियों ने बताया कि थाना बादलपुर पुलिस ने एक व्यक्ति के पास से तीन लाख 80 हजार रुपये बरामद किये हैं। अधिकारियों ने बताया कि बरामद रकम के बारे में उक्त व्यक्ति संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया और पुलिस ने आयकर विभाग को सूचना दे दी है।

थाना बादलपुर के प्रभारी निरीक्षक अमरेश कुमार सिंह ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस आयुक्त के आदेश पर विशेष जांच अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान बादलपुर थाना पुलिस ने धूम मानिकपुर फ्लाईओवर के नीचे से एक कार को रोककर जांच की तो वाहन से 3.80 लाख रुपये मिले।

उन्होंने बताया कि कार मलिक बिलाल से जब रकम के बारे में बात की गई तो वह यह बताने में बिफल रहा कि वह रकम कहां से लेकर आ रहा है। उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी आयकर विभाग को दे दी गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि अभी 2 दिन पूर्व पुलिस ने एक एक चिकित्सक की कार से करीब 10 लाख रुपये बरामद किये थे।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button