देश

Shraddha Murder Case: आफताब का होगा Narco Test, दिल्ली की कोर्ट से मंजूरी; पुलिस को मिली 5 दिन की रिमांड

दिल्ली के महरौली में श्रद्धा वालकर की हत्या (Shraddha Walker Murder Case) मामले में आरोपित आफताब को साकेत कोर्ट ने पांच दिन की दिल्ली पुलिस की हिरासत में भेज दिया है। वहीं, कोर्ट ने नार्को टेस्ट की भी मंजूरी दे दी है। पुलिस ने अदालत को बताया कि वह जांच के लिए आरोपित को उत्तराखंड और हिमाचल ले जाएगी।

आफताब की वीडियो कान्फेंस के जरिए पेशी हुई। आरोपित की पांच दिन की रिमांड बृहस्पतिवार को खत्म हो गई थी, इसलिए पुलिस ने कोर्ट से जांच के लिए आफताब की कस्टडी बढ़ाने की मांग की थी। वहीं, आरोपित को वीआईपी ट्रीटमेंट (VIP Treatment) मिलने से वकील भड़क गए। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपित पर संभावित हमले के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने वीडियो कान्फ्रेंस के जरिए आफताब की पेशी की। इसी पर वकील नाराज हो गए। वो पुलिस पर आरोपित को वीआईपी ट्रीटमेंट देने का आरोप लगा रहे हैं।

CCTV फुटेज के जरिए शव की तलाश कर रही पुलिस

बता दें कि पुलिस को अभी तक श्रद्धा का शव या वह हथियार नहीं मिला है, जिससे आफताब ने उसके शरीर के 35 टुकड़े कर उन्हें दिल्ली के छतरपुर और महरौली इलाकों में फेंका था। मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि वे श्रद्धा की हत्या से तीन दिन पहले उनके किराए पर लिए गए फ्लैट के पास लगे कैमरों से फुटेज जुटा रहे हैं।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button