देश

MP Elections 2023: एमपी में दिखेगी बड़ी सियासत, कई बड़े कांग्रेसी नेता BJP में हो सकते हैं शामिल

भोपाल। MP Elections 2023: एमपी में रविवार के दिन बड़ी सियासत देखने को मिल सकती है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कई बड़े कांग्रेसी नेता BJP में शामिल हो सकते हैं। इन नेताओं में जनजाति वर्ग के नेता शामिल हैं। माना जा रहा है कि वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में बीजेपी बड़ा मैसेज देने की तैयारी में है।

रविवार के दिन MP के बीजेपी चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव भोपाल आ रहे हैं। यादव के सामने कांग्रेस के बड़े नेता बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

दलबदल हो चुका शुरू

बता दें कि मध्य प्रदेश में 2023 के विधानसभा चुनाव से पहले दलबदल का खेल शुरू हो चुका है। बीते 11 अगस्त को ही मध्य प्रदेश के विंध्य से कांग्रेस के पूर्व विधायक अभय मिश्रा और नीलम मिश्रा ने भाजपा का दामन थाम लिया था। भोपाल में बीजेपी कार्यालय में नीलम मिश्रा और अभय मिश्रा मध्य प्रदेश गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के साथ BJP दफ्तर पहुंचे थे। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली।

कांग्रेस के 200 कार्यकर्ता हुए थे शामिल

वहीं, 19 जुलाई के दिन कांग्रेस के 200 कार्यकर्ता एक साथ बीजेपी (BJP) में शामिल हो गए थे। तब बैतूल के 200 कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी में दामन थाम लिया था। सभी ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) के सामने BJP दफ्तर में सदस्या ग्रहण की है। पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल की अगुवाई में सभी कार्यकर्ताओं ने सदस्यता ली थी।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button