देश

प्रेमी और उसके दोस्तों ने युवती को बंधक बनाकर किया गैंगरेप, दूसरी जगह शादी करने से था नाराज, गाड़ी में अगवाकर ले गए थे सुनसान जगह

इंदौर। शहर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में रहने वाली 23 वर्षीय युवती के साथ उसके पुराने प्रेमी ने सामूहिक गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता अपने घर से समूह लोन का रुपया जमा करने जा रही थी। तभी युवती का पुराना प्रेमी अपने 8 दोस्तों के साथ चार पहिया वाहन में युवती का अपहरण कर उसे एक सुनसान जगह ले गया। जहां पर सभी ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि प्रेमी इस बात से नाराज था कि युवती ने 4 साल पहले दूसरी जगह शादी कर ली थी।

पुलिस ने 5 आरोपी को किया गिरफ्तार

एडिशनल डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में एक पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई कि इलाके में रहने वाला अंकित द्वारा उसे अगवा किया गया और फिर सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस द्वारा 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है मामला

पुलिस के अनुसार, इलाके में रहने वाली पीड़िता का 4 साल पहले किसी अन्य व्यक्ति से विवाह हो गया था। वहीं गैंगरेप का मुख्य आरोपी अंकित कदम और पीड़िता दोनों ही एक-दूसरे से प्रेम करते थे। लेकिन, दोनों का विवाह नहीं हो पाया। अंकित कदम इस बात से बेहद नाराज था और कई बार उसने पीड़िता से संपर्क कर मिलने की बात कही, लेकिन पीड़िता अंकित से नहीं मिलना चाहती थी। अंकित लगातार उस पर दबाव मिलने का बना रहा था।

युवती की 4 साल पहले हुई थी शादी, बच्चे भी हैं

पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया कि उसकी 4 साल पहले शादी हुई थी और उसके वर्तमान में बच्चे भी है। लेकिन कुछ दिनों पहले जब पीड़िता अपने घर से सामूहिक लोन का रुपया जमा करने जा रही थी। उसी समय अंकित ने उसे अकेला पाकर एक गाड़ी में जबरदस्ती अगवा किया, उस गाड़ी में उसके अन्य दोस्त भी मौजूद थे। अंकित ने उसे एक सुनसान जगह ले जाकर गया। जहां पर अंकित और उसके 8 अन्य दोस्तों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उसका वीडियो भी बनाया। पीड़िता ने यह भी बताया कि दुष्कर्म के दौरान उन्होंने हाथ पैर भी बांध दिए थे।

पीड़िता की रिपोर्ट के बाद पुलिस द्वारा गैंग रेप के 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें से आरोपी अंकित कदम, विशाल पिता राजू, मिथुन, रवि बंजारा सहित एक अन्य को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा अन्य फरार तीन आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button