देश

BJP को विपक्ष में बैठा कर कांग्रेस काे काम करने का मौका देने वाली है जनता : कमलनाथ

भोपाल । मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने आज कहा कि प्रदेश में लोकतंत्र के महायज्ञ में सबको जनता की कसौटी पर खरा उतरना है और जनता अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विपक्ष में बैठा कर कांग्रेस को काम करने का मौका देने वाली है।

श्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री श्री चौहान काे संबोधित करते हुए एक्स पर पोस्ट किया, ‘प्रदेश में लोकतंत्र का महायज्ञ शुरू हो चुका है और अब सबको जनता की कसौटी पर खरा उतरना है, लेकिन जनता के बीच जाने के बजाय आप चोरी-चोरी, चुपके-चुपके का खेल खेल रहे हैं। जिन योजनाओं को आपने कभी चालू ही नहीं किया, उन्हें बंद करने की क्या बात करना।’

उन्होंने दावा किया कि डेढ़ महीने बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी जो नारी सम्मान योजना लेकर आ रही है, जिसके अंतर्गत महिलाओं को 1500 रुपए प्रतिमाह और 500 रुपए में गैस सिलेंडर मिलना है। 100 यूनिट तक बिजली माफ और 200 यूनिट तक बिजली आधी कीमत पर मिलनी है। बच्चों की पढ़ाई फ्री होनी है। सरकारी कर्मचारियों को पुरानी पेंशन मिलनी है। किसानों का कर्ज माफ होना है। प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री को विपक्ष में बैठाकर कांग्रेस सरकार द्वारा किए जाने वाले कार्यों को देखने का पूरा मौका देने वाली है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button