देश

शाह ने ‘लाल डायरी’ मुद्दे पर मांगा गहलोत का इस्तीफा

जयपुर । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से ‘लाल डायरी’ के मुद्दे पर इस्तीफा देने की मांग की।

किसान सम्मेलन में हिस्सा लेने गंगापुर पहुंचे शाह ने कहा, ‘आजकल गहलोत जी को लाल रंग और लाल डायरी से बहुत डर लगता है, क्योंकि लाल डायरी के अंदर छुपे हैं काले कारनामे – करोड़ों रुपये के काले कारोबार के रिकॉर्ड लाल डायरी में हैं।”

कुछ लोगों द्वारा केंद्र सरकार विरोधी नारे लगाए जाने पर शाह ने गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा, “गहलोत जी, ये चंद लोग जो ऐसे नारे लगा रहे हैं, उन्हें भेजकर कुछ नहीं किया जा सकता। अगर आपमें थोड़ी सी भी शर्म बची है तो इस्तीफा दीजिए और चुनाव लड़िए।”

शाह, जिनके पास सहकारिता मंत्री का प्रभार भी है, दोपहर 1.45 बजे जयपुर हवाईअड्डे पहुंचे और वहां से गंगापुर गये, जहां उन्होंने और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने सहकारी समितियों पर लिखी एक पुस्तक का विमोचन किया।

इससे पहले शाह ने मोदी सरकार के कामकाज का जिक्र करते हुए कहा, ”कांग्रेस सरकार ने किसानों के लिए कुछ नहीं किया। भाजपा ने किसानों के लिए कई योजनाएं शुरू कीं। आज केंद्र सरकार हर किसान को छह हजार रुपये दे रही है। मोदी जी ने कृषि बजट छह गुना बढ़ा दिया है।”

शाह ने बताया कि जब वह आ रहे थे तो एक किसान ने उनसे कहा कि यहां बिजली नहीं है।

उन्होंने मतदाताओं से लोकसभा चुनाव में राज्य की सभी सीटें भाजपा की झोली में डालने को कहा।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button