देश

कलेक्टर जनसुनवाई में आत्मदाह की कोशिश: परेशान महिला ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने का किया प्रयास, जानिए क्या है मामला ?

कपिल मिश्रा, शिवपुरी। मध्यप्रदेश के शिवपुरी कलेक्टर कार्यालय में आज जनसुनवाई के दौरान एक पीड़ित महिला ने पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। महिला के इस कदम से वहां पर हड़ंकप मच गया। डिप्टी कलेक्टर और अन्य अधिकारियों के सामने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश की।

इस दौरान कलेक्टर अपने ऑफिस के चेंबर में मौजूद थे। हंगामा सुनकर कलेक्टर भी जनसुनवाई हाल में पहुंचे और पीड़ित महिला और उसके पति को समझाया। उसकी पूरी बात सुनी। खनियांधाना तहसील क्षेत्र के हसर्रा गांव के रहनेवाले सिरनाम लोधी पिछले 10 सालों से अपनी जमीन को लेकर परेशान हैं और कलेक्टर और अन्य अधिकारियों से गुहार लगा कर थक चुके हैं।

अभी तक उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई है। आज फिर सिरनाम लोधी अपने परिवार के साथ शिवपुरी जनसुनवाई में पहुंचा, जहां उसकी पत्नी ने पेट्रोल की बोतल निकाली और खुद पर उडे़ल ली। वहीं मौके पर मौजूद डिप्टी कलेक्टर और अन्य अधिकारियों ने महिला को आग लगाने से पहले ही पकड़ लिया इसीलिए बड़ा हादसा टल गया।

शिवपुरी कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह का कहना है कि जनसुनवाई के दौरान वह अपने चेंबर मे थे। तभी बाहर हंगामे की आवाज सुनाई दी वह तुरंत बाहर आए और महिला को समझाया गया। उसकी पूरी बात सुनी गई और मामले की जांच कराई जाएगी।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button