देश

कांग्रेस में लट्ठम लट्ठा मचा हुआ है, I.N.D.I.A की भोपाल रैली कैंसिल होने पर बोले CM शिवराज सिंह चौहान

भोपाल। देश में अगले साल लोकसभा का चुनाव होने वाला है। पिछले 9 सालों से केंद्र की सत्ता पर बैठी भाजपा को हराने के लिए विपक्षी पार्टियां कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। इसी वजह से करीब 28 विपक्षी पार्टियों ने एक साथ आकर I.N.D.I.A गठबंधन बनाया है। इस गठबंधन की पहली सार्वजनिक रैली भोपाल में होने वाली थी, जिसे अब रद्द कर दिया गया है। इसके बाद भाजपा लगातार इनपर हमलावर है।

अगले महीने भोपाल में I.N.D.I.A गठबंधन की होने वाली सार्वजनिक रैली के रद्द होने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, “यहां की जनता में इनके खिलाफ आक्रोश है इसलिए इन्हें रैली कैंसिल करनी पड़ी। I.N.D.I.A गठबंधन के नेताओं ने सनातन धर्म का अपमान किया है जिसे मध्य प्रदेश की जनता बिल्कुल सहन नहीं करेगी। ये(I.N.D.I.A गठबंधन) इस बात को समझ लें कि सनातन का अपमान हमारी आस्था पर चोट है जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।”

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि, उनके लीडरशीप में दम ही नहीं है। ये बाहर से किसी को क्या बुलाएंगे, घरवाले(मध्य प्रदेश कांग्रेस) ही आपस में लड़ रहे हैं। कांग्रेस में लट्ठम लट्ठ मचा हुआ है कि पोस्टर पर किसकी फोटो लगेगी। यही वजह है कि ये प्रचार नहीं कर रहे हैं।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने अपनी पार्टी की तारीफ करते हुए कहा कि, “भाजपा एकजुट है। जहां कहीं भी चुनाव होते हैं, हमारी पार्टी के सभी कार्यकर्ता काम में लग जाते हैं। मैं भी उत्तर प्रदेश और गुजरात के चुनावों में गया।” उन्होंने आगे कहा, यहां भी हमारे प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आ रहे हैं। देशभर से हमारे नेता आ रहे हैं। हम एक बड़े लक्ष्य के लिए काम कर रहे हैं।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button