देश

इंदौर में मॉडल से दुष्‍कर्म: दुधमुंहे बच्‍चे के हत्या की धमकी देकर आरोपी ने बनाए संबंध, पति संग मिलकर करता था ट्रेडिंग का काम

 इंदौर में शादीशुदा मॉडल से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने शेयर ट्रेडिंग से जुड़े काशान शेख नामक शख्‍स को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने बकरा काटने वाले बंके से मॉडल के दुधमुंहे बच्चे की गर्दन काटने की धमकी देकर इस वारदात को अनजाम दिया है। मॉडल ने हिंदू संगठन की मदद से गुरुवार रात केस दर्ज करवाया है।

टीआइ मनीष लोधा ने बताया कि आरोपी काशान इरफान शेख पीड़िता के पति संग शेयर ट्रेडिंग का काम करता है। गत वर्ष 2 अक्टूबर को डायरेक्टर से मिलवाने के बहाने पुष्पनगर (श्रीनगर) बुलाया और घर में बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

एक झटके काट दूंगा बच्चे की गर्दन
मॉडल के दुधमुंहे बच्चे की गर्दन पर बंका रखकर बोला, इससे कई बकरों की कुर्बानी दी है। एक झटके से तेरे बच्चे की गर्दन काट दूंगा। पीड़िता उसकी इस हरकत से डर गई। जिसके बाद आरोपी जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए और अश्लील फोटो व वीडियो बना लिए। किसी से बताने पर उसे भी काट डालने की धमकी दी थी।

वीडियो वायरल करने की धमकी 
आरोपी अब अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मॉडल को इस्लाम कबूल करने की धमकी दे रहा था। जिसके बाद पीड़िता ने गुरुवार को हिंदू संगठन की मदद से थाने में शिकायत दर्ज कराई। बताया, आरोपी वीडियो और फोटो वायरल करने का डर बनाकर कई बार हवश का शिाकर बाया। इस्लाम कबूलने और निकाह के लिए दबाव बना रहा है।

कई लड़कियों संग बनाए संबंध
युवती ने बताया कि आरोपी के कईं लड़कियों से संबंध है। मॉडलिंग और काम की तलाश करने वाली युवतियों को पहले जाल में फंसाता है फिर उनके साथ गलत काम करता है। फोटो-वीडियो बनाकर रुपए भी वसूलता है। मजबूरीबश पीड़िता ने भी कई बार रुपए दिए हैं।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button