देश

चुनाव में हार के बाद कांग्रेस में इस्तीफों का दौर, जिला प्रभारी ने कमलनाथ को पत्र लिखकर सौंपा इस्तीफा

खंडवा. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद नेताओं के इस्तीफों का दौर शुरु हो गया है. चुनाव में हार के बाद खंडवा एवं बुरहानपुर जिला प्रभारी कैलाश कुंडल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने पीसीसी चीफ कमलनाथ को पत्र लिखकर अपना इस्तीफा सौंपा है.

पूर्व विधायक कैलाश कुंडल ने कमलनाथ को पत्र लिखते हुए कहा कि आपके द्वारा मुझे बड़े विश्वास के साथ संगठन कार्य के लिए खंडवा एवं बुरहानपुर जिले का प्रभार दिया गया था. मेरे द्वारा लगभग इन 15 महीने में प्रदेश से प्राप्त निर्देशों को जिला कांग्रेस के सहयोग से संपन्न कराने के लिए ईमानदारी से प्रयास किए गए.

कैलाश कुंडल ने आगे लिखा, मिशन 2023 की असफलता के कारण मुझे ऐसा लग रहा है कि शायद मैं अपने दायित्व को निभाने में सफल नहीं हो पाया. बड़े आदर के साथ अनुरोध है कि मुझे इस जिम्मेदारी से मुक्त करने की कृपा करें. उन्होंने कमलनाथ को विश्वास दिलाते हुए कहा कि एक सच्चे कांग्रेस के सिपाही के रूप में अंतिम सांस तक सेवा करूंगा.

 

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव 2023 में कांग्रेस को हार का मुंह देखना पड़ा. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने इस चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज कर एक बार फिर सत्ता हासिल की है. बीजेपी ने 163 सीट और कांग्रेस ने 66 सीट पर चुनाव जीती है. जिसके बाद से कांग्रेस नेताओं में घमासान मचा हुआ है.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button