देश

शादी की बात को लेकर विवाद, प्रेमी ने अपना और प्रेमिका का गला काटा, युवक की हालत गंभीर

छिंदवाड़ा शहर में सोमवार देर शाम गुलाबरा की गली नंबर एक का एक मकान खून से लाल हो गया। प्रेम कहानी का ऐसा अंत होगा, किसी ने सोचा भी नहीं था। दरअसल, यहां किराए के घर में रहने वाले एक युवक ने अपनी तथा-कथित प्रेमिका का बेरहमी से गला काटा और फिर खुद का गला भी रेत लिया।

बता दें कि वारदात सोमवार रात 9.45 बजे के आसपास की है। घायल युवती को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि युवक को जिला अस्पताल नागपुर रेफर किया गया। जानकारी के अनुसार, रोहना निवासी हेमंत डेहरिया का गुलाबरा के गली नंबर एक में एक मकान में किराए से रहता है। पहले से शादीशुदा हेमंत का यहां एक निजी संस्थान में काम करने वाली अमरवाड़ा की एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

बताया जाता है कि सोमवार रात युवक और युवती गुलाबरा के इस घर में थे, तभी दोनों के बीच विवाद हो गया। इस विवाद के बाद युवक ने पहले युवती का गला रेता और फिर खुदको भी धारदार हथियार मारकर घायल कर लिया। मकान मालिक और क्षेत्रवासियों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। बाद में पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया।

युवती को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि रोहना निवासी हेमंत नामक युवक को पहले जिला अस्पताल लाया गया और हालत गंभीर होने के बाद उसे नागपुर रेफर कर दिया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button