देश

Swati Maliwal Assault Case: MP भाजपा की एक्स पर पोस्ट, धृतराष्ट्र’ बने केजरीवाल के ‘शीशमहल’ में ‘चरित्रहरण’ का सबूत

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले में  दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के पूर्व पीएस बिभव कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले में मध्यप्रदेश भाजपा ने ‘आम आदमी पार्टी’ और CM अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। एमपी भाजपा के मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने एक्स पर Tweet कर लिखा है कि ‘धृतराष्ट्र’ बने केजरीवाल के ‘शीशमहल’ में ‘चरित्रहरण’ का सबूत।

क्या इस पर केजरीवाल सफाई देंगे?
आशीष ने आगे लिखा है कि स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट में चेहरे और शरीर के ऊपर अंदरूनी हिस्सों में मारपीट के निशान और चोटों के तथ्यों की स्पष्ट पुष्टि हुई है। केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार ने खुलेआम आपके दरबार के अंदर मारा, पीटा, लातें  मारी, भद्दी-भद्दी गालियां दी गईं। क्या इस पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करके केजरीवाल सफाई देंगे? या उनके ‘गुर्गे’ सौरभ, संजय और अतिशी अभी भी कहेंगे कि हमारा केजरीवाल निर्दोष है?

जो बोलना है अरविंद केजरीवाल को बोलना है
AAP सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि जो बोलना है अरविंद केजरीवाल को बोलना है। जो हुआ है उनकी पार्टी में हुआ है, उनके घर में घटना घटी… वे(स्वाति मालीवाल) उन्हीं की पार्टी की राज्यसभा सांसद हैं।

जानें पूरा मामला
बता दें कि 13 मई को स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया कि सीएम आवास पर उनके साथ मारपीट की गई। स्वाति ने अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद स्वाति ने एफआईआर करवाई और शुक्रवार को तीस हजारी कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने अपने बयान भी दर्ज कराए, जिसमें विभव पर गंभीर आरोप लगाए गए। मुकदमा दर्ज करने के बाद  दिल्ली पुलिस विभव की गिरफ्तारी के लिए लगातार उसकी लोकेशन खंगाल रही थी। शनिवार को पुलिस ने विभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button