देश

Madhya Pradesh News: जबलपुर में कार शोरूम के कबाड़ गोदाम और भिंड में सड़क किनारे रखे सरकारी पाइप में भड़की आग

जबलपुर में बुधवार दोपहर कार शोरूम के कबाड़ गोदाम में आग लग गई। मौके पर खड़ीं 5 पुरानी गाड़ियां जल गईं। एक नई गाड़ी भी चपेट में आ गई। घटना भेड़ाघाट थाना क्षेत्र के स्टार ऑटो मोबाइल्स की है। शोरूम भोपाल रोड पर बायपास के पास है। फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। इधर भिंड के लहार थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप चौराहे के पास सड़क किनारे रखे सरकारी प्लास्टिक पाइप में भीषण आग लग गई। पुलिस और फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण सामने नहीं आया है।

भीषण आग और काले धुएं के गुब्बार देखकर मची अफरा-तफरी 
जानकारी के मुताबिक, भिंड के महाराणा प्रताप चौराहे पर सड़क किनारे रखे प्लास्टिक पाइपों में अचानक दोपहर को आग लग गई। लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और पाइप धू-धूकर जलने लगी। काले धुएं के गुब्बारे आसमान में छाए गए। दूर-दूर तक काले धुएं के गुब्बारे नजर आ रहे थे।

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू 
आगजनी की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां और पुलिस टीम पहुंची। दमकल कर्मियों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक सारे पाइप जलकर राख हो चुके थे। बताया जा रहा है कि सरकारी योजना के तहत इन पाइपों को इस्तेमाल होना था, लेकिन आग में सारे पाइप जलकर खाक हो गए। पाइपों में आग कैसे लगी? कितने के पाइप जलकर खाक हुए? पुलिस जांच के बाद ही कारण पता चलेगा।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button