देश

कांग्रेस ज्वाइन करेंगे पूर्व विधायक: पार्टी में जारी बगावत के बीच कमलनाथ का इमोशनल ट्वीट, छिंदवाड़ा को लेकर कही बड़ी बात

 मध्य प्रदेश में जारी बगावत के बीच कमलनाथ ने छिंदवाड़ा को लेकर इमोशनल बयान दिया है। X पर संदेश पोस्ट कर कमलनाथ ने लिखा, पिछले 45 वर्ष से मैं छिंदवाड़ा को भारत का सबसे विकसित क्षेत्र बनाने की तपस्या कर रहा हूं। छिंदवाड़ा मेरे लिए कर्मभूमि और तपोभूमि है। इधर, मऊगंज के पूर्व विधायक लक्ष्मण तिवारी ने सोमवार शाम कांग्रेस ज्वाइन करने का निर्णय लिया है।

कमलनाथ ने आगे लिखा, भाजपा वाले छिंदवाड़ा की इस पवित्र भूमि को रणभूमि बनाना चाह रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी इस चुनाव में धनबल, बाहुबल और सत्ता बल का दुरुपयोग करने में लगी है। नेताओं को लगातार डराया-धमकाया जा रहा है।

कमलनाथ ने कहा, छिंदवाड़ा की जनता भाजपा के इस खेल को गंभीरता पूर्वक देख रही है। उसने ठान लिया है कि जो लोग छिंदवाड़ा पर आक्रमण कर रहे हैं, उनको करारा जवाब देगी।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा, भारतीय जनता पार्टी हर चुनाव के पहले इस तरह से झूठ, फरेब और सौदेबाजी का खेल खेलती है, लेकिन चुनाव परिणाम में पता चलता है कि छिंदवाड़ा की जनता ने भाजपा को उसके अपराध का उचित दंड दिया है।

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने सोशल मीडिया में लिखा कि इस बार भी छिंदवाड़ा अपने सम्मान से कोई गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं करेगा। वह अपनी विकास यात्रा पर अविरल आगे बढ़ता रहेगा।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button