देश

तीन चरण की हार से बौखलाए मोदी दे रहे है उल्टे सीधे बयान – कांग्रेस

नयी दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर अडानी अंबानी का नाम लेना बंद करने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के आरोप को गलत बताते हुए कांग्रेस ने कहा है कि गांधी लगातार इन उद्योगपतियों का नाम ले रहे हैं लेकिन प्रधानमंत्री तीन चरण (three phases) के मतदान में अपनी हार सुनिश्चित देखकर बौखला गए हैं इसलिए उल्टे सीधे बयान दे रहे हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े (Mallikarjun Kharge) ने तंज करते हुए कहा “वक्त बदल रहा है। दोस्त दोस्त ना रहा। तीन चरणों के चुनाव पूरे हो जाने के बाद आज प्रधानमंत्री जी अपने मित्रों पर ही हमलावर हो गए हैं। इससे पता चल रहा है कि मोदी जी की कुर्सी डगमगा रही है। यही परिणाम के असली रुझान है।”

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा “आज नरेंद्र मोदी ने कहा- राहुल गांधी जी अडानी का नाम नहीं ले रहे हैं। सच्चाई ये है- राहुल गांधी जी हर दिन अडानी की बात करते हैं, वे रोज अडानी की सच्चाई आपके सामने रखते हैं, उसका खुलासा करते हैं।” उन्होंने आगे कहा “राहुल गांधी रोज बताते हैं कि नरेंद्र मोदी की बड़े-बड़े उद्योगपतियों के साथ सांठ-गांठ है। नरेंद्र मोदी ने अपने मित्रों के 16 लाख करोड़ रुपए माफ कर दिए, लेकिन किसानों का एक रुपए माफ नहीं किया।”नरेंद्र मोदी इस बात का जवाब दें..।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने कहा “तीन चरणों के चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी इतने बौखला गए कि अडानी-अंबानी के खिलाफ बोलने लगे।प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि राहुल गांधी जी अडानी-अंबानी का नाम नहीं लेते। सच्चाई ये है कि अप्रैल से अब तक राहुल गांधी जी 103 बार अडानी और 30 बार अंबानी का नाम ले चुके हैं।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button