हमारा शहर

अवैध संबंध बना मौत का कारण: महिला ने गला घोंटकर पति की प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, इस तरह पुलिस ने खोला राज

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में हत्या का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने पति के प्रेमिका की गमछा से गला दबाकर हत्या कर दी और उसका मोबाइल नाले में फेंक दिया। पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी टीके विद्यार्थी ने बताया कि 23 मई को पाटन थाना पुलिस को सूचना मिली कि चौधरी मोहल्ले के पास स्थित झाड़ियों में एक महिला का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा था। मृत महिला की पहचान प्रीति बर्मन निवासी पौड़ीखुर्द गांव के रूप में की गई।

एसपी टीके विद्यार्थी ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि मृतिका प्रीति के गांव में ही रहने वाले भोलू बर्मन से अवैध संबंध चला रहे थे, भोलू की उमा ने कई बार दोनों को साथ में देखा भी था, जिसके कारण पति से उसके आए दिन विवाद होते रहते थे। इसके बाद भी दोनों का मिलना जारी रहा। परेशान होकर उमा ने प्रीति को खत्म करने की साजिश रची। 23 मई की दोपहर जब प्रीति बैंक गई थी, तभी जिसका पीछा करते हुए आरोपी महिला भी पहुंच गई और प्रीति बैंक से निकलकर किराना दुकान पहुंची और वहां पर उधारी देकर जब गांव आने के लिए बस स्टैंड जा रहीं थी, तभी आरोपी प्रीति के पास पहुंची और गमछा से उसका गला दबा दिया, जिससे प्रीति की मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला ने उसका मोबाइल नाले में फेंक दिया और घर आ गई।

एसपी ने बताया कि आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। सीसीटीवी से भी सबूत मिले हैं। फिलहाल इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button