देश

Viral Video: रेलवे स्टेशन पर युवक-युवती को रील बनाना पड़ा भारी, जीआरपीएफ ने दर्ज किया मुकदमा

सतना जीआरपीएफ ने एक युवक और युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। ये दोनों कुछ दिनों पूर्व सतना रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्र. दो -तीन में फिल्मी गीत पर डांस करते नजर आए थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इससे पूर्व भी दोनों के खिलाफ शासकीय स्वशासी महाविद्यालय ने नोटिश जारी कर चेतावनी दी थी।

आजकल चर्चित और सार्वजनिक स्थानों पर डांस का रील बनाकर सोशल मीडिया में अपलोड करने का चलन तेजी से चला है। महानगरों की तर्ज पर ग्रामीण इलाकों के युवक और युवतियों के अलावा बड़े बुजुर्ग भी अपने-अपने अंदाज में रील बना रहे हैं लेकिन सतना जिले के एक युवक और युवती को रील बनाना भारी पड़ गया। उनके खिलाफ रेल अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

सतना रेल्वे स्टेशन का है वीडियो
सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्ट्राग्राम में छात्र और छात्रा का वीडियो पिछले कई दिनों से वायरल हो रहा था। उक्त वीडियो में छात्र-छात्रा ड्रेस में सतना रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्र. दो -तीन में कटनी छोर की तरफ फिल्मी गीत पर डांस करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए रेल प्रशासन ने कार्रवाई के निर्देश दिए।

रेल अधिनियम के तहत दर्ज हुआ मुकदमा
सतना में प्लेटफार्म में रील बनाने वाले युवक विशाल विश्वकर्मा निवासी टिकुरिया टोला और कृतिका रत्ना निवासी रामवन के विरुद्ध रेल अधिनियम के तहत प्रकरण कायम किया गया है। बताया गया कि इन दोनों के द्वारा सतना स्टेशन के अलावा रीवा रेलवे स्टेशन में भी डांस का वीडियो रील बनाकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट में अपलोड किया गया है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button