देश

नवजात शिशु के शव को गटर के अंदर जलते हुए कचरे में फेंका, पूरा मामला जानकर दहल उठेगा दिल…

मानवता को शर्मसार और दिल को झकझोर देने वाला मामला सामना आया है. जहां प्रसव पीड़ा के बाद एक महिला को अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां महिला ने मृत बच्चे को जन्म दिया. उसके बाद अस्पताल के लोगों ने जो किया उसे जानकर महिला के परिजनों के होश उड़ गए.

बता दें कि, पूरा मामला झारखंड के गढ़वा जिले का है. जहां एक महिला ने मृत बच्चे को जन्म दिया. उसके बाद बच्चे के शव को गटर के अंदर जलते हुए कचरे में फेंक दिया गया. वहीं जब इस बात की जानकारी परिजनों को हुई तो जमकर बवाल किया. इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने अस्पताल में पहुंचकर 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की तफ्तीश की जा रही है.
जानकारी के मुताबिक, पलामू जिला के रजहारा के लहलहे गांव निवासी मनदीप विश्वर्मा की पत्नी को अचनाक प्रसव पीड़ा शुरू हो गई. जिसके बाद आनन फानन में उसे सीएचसी रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. एएनएम ने उसका प्रसव कराया, लेकिन महिला ने एक मृत बच्चे को जन्म दिया. एएनएम निर्मला कुमारी एवं मंजू कुमारी ने उसका इलाज किया था. जब परिजनों को इस बात की खबर हुई तो वे अंतिम संस्कार की तैयारी में जुट गए. लेकिन अस्पताल वालों ने बताया कि दाई दौलत देवी ने मृत बच्चे को कचरा निस्तारण के लिए बने गहरे टैंक में जलते हुए कचरे में फेंक दिया. परिजनों ने पूरे अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button