देश

पुणे में डॉक्टर ने अपने पूरे परिवार को मार डाला: पत्नी का गला घोंटा, दोनों बच्चों की हत्या, फिर खुद फंदे से झूला

पुणे. महाराष्ट्र के पुणे से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक डॉक्टर ने अपने पूरे परिवार को मौत के घाट उतारकर खुद ने भी फांसी भी लगा ली. इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. वारदात को अंजाम देने से पहले डॉक्टर ने सुसाइड नोट में लिखा- मैं अपनी पत्नी के ट्रार्चर से दुखी होकर मजबूरी में यह कदम उठाया है.

दरअसल, यह खौफनाक घटना पुणे जिले की दौंड तहसील के वरवंड इलाके की है. जहां मंगलवार को डॉ. अतुल दिवेकर (42) ने अपने परिवार के सभी सदस्यों को मारकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पति-पत्नी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं कुएं में फेंके गए बच्चों को ढूंढने के लिए गोताखोरों को कुएं में उतारा गया.

बता दें कि पुलिस ने मौके से शव के साथ एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. जिसे डॉक्टर अतुल दिवेकर ने मरने से पहले लिखा था. नोट में लिख कि वह अपनी पत्नी से प्रताडि़त हो चुका था. रोज-रोज के विवाद से तंग आकर यह कदम उठाया है. अतुल और पल्लवी के बीच बीते कई दिनों से मामूली बात को लेकर झगड़ा चल रहा था. बताया जा रहा है कि वारदात से पहले भी दोनों में विवाद हुआ था. इसी दौरान अतुल ने गुस्से में आकर पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया.

लड़ाई पत्नी से लेकिन 6 साल की बेटी और 9 साल के बेटे को भी मार डाला

डॉक्टर अतुल दिवेकर ने सबसे पहले अपनी पत्नी पल्लवी का गला घोंटकर हत्या की. इसके बाद 6 साल की बेटी वेदांती और 9 साल के बेटे अद्वैत को कुएं में फेंक दिया. लेकिन बच्चों को कुएं में फेंकते वक्त पड़ोसियों ने डॉक्टर को देख लिया. इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया. बता दें कि आरोपी डॉक्टर पशुओं का डॉक्टर है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button