देश

दिल्ली में डीटीसी बस और वैन की टक्कर में 3 की मौत, 8 घायल

नई दिल्ली। उत्तरपूर्वी दिल्ली में डीटीसी बस और वैन की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

बुधवार को ज्योति नगर में लोनी गोल चक्कर के पास फ्लाईओवर पर यह हादसा हुआ। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वहानों के परखच्चे उड़ गए। हादसे में मरनों वालों में एक की पहचान 55 वर्षीय सविता के रूप में हुई, जबकि दो अन्य पुरुषों की पहचान अज्ञात है।

घायलों की पहचान नितेश और उनकी दो बहनें, नंद किशोर चौधरी और उनकी पत्नी रीना तथा 14 वर्षीय एक बेटा, मोती सिंह और मंजूर अंसारी के रूप में की गई।

पुलिस के अनुसार, पुलिस के अनुसार, टक्कर दोपहर करीब 12.30 बजे तब हुई जब एक मारुति ईको वैन सड़क के डिवाइडर को पार कर गई और विपरीत दिशा से आ रही डीटीसी बस से टकरा गई। वैन को मोती सिंह चला रहा था।

अधिकारी ने कहा कि डीटीसी बस भजनपुरा से नंद नगरी जा रही थी, जबकि वैन विपरीत दिशा में जा रही थी, जिसमें 11 यात्री सवार थे। घायलों को तुरंत जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। आठ अन्य का फिलहाल इलाज चल रहा है और उनमें से कुछ की हालत गंभीर है।

उत्तरपूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त जॉय टिर्की ने कहा कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत ज्योति नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button