देश

कलयुगी बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट: कुल्हाड़ी मारकर कर दी निर्मम हत्या; वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

विदिशा। मध्य प्रदेश में एक बार फिर कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया है। बेटे ने सिर्फ जमीन अपने नाम नहीं करने से नाराज होकर अपने पिता पर कुल्हाड़ी से वार कर निर्मम हत्या कर दी। ये घटना मुरवास थाना क्षेत्र के रूसिया गांव की है। पुलिस ने हत्यारे बेटे को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस को खून से लथपथ मिला शव

पुलिस के अनुसार, लटेरी तहसील ग्राम रूसिया में शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात करीब 3 बजे 55 वर्षीय टीकाराम साहू की हत्या की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तों देखा कि मृतक का शव कमरे में खून से लथपथ पड़ा था। देर रात बेटे द्वारा पिता की हत्या के बाद मां को भी मारने के लिए दौड़ा था। मां डर के मारे घर से भाग कर दूर चली गई थी। ग्रामीणों ने बताया कि यह परिवार गांव से दूर खेत में ही मकान बनाकर रहता है।

जमीन को लेकर बाप-बेटे में हुआ था विवाद

मृतक की पत्नी रामप्यारी बाई ने पुलिस को बताया कि उनके पास करीब 9 बीघा जमीन है और उनके दो बेटे कमल और तारा है। शुक्रवार कमल और उसके पिता के बीच जमीन को लेकर विवाद हुआ था। कमल अपने पिता पर दबाव बना रहा कि पूरी जमीन उसके नाम पर की जाए, लेकिन टीकाराम राजी नहीं हुआ। जिससे नाराज होकर कमल ने गुस्से में टीकाराम पर कुल्हाड़ी से तीन–चार वार कर दिए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मुरवास पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी बेटे कमल को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव का परिजनों को सौंप दिया।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button