देश

युवक ने बीच सड़क पर महिला को गोली मारी, घर जाकर किया सुसाइड

दिल्ली में एक सनसनीखेज घटना में एक युवक ने एक महिला को बीच सड़क पर गोली मार दी। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मारकर अपनी जान ले ली। बताया जा रहा है कि दोनों कुछ साल पहले एक ही जिम में जाते थे और वहींं पर उनकी दोस्ती हुई थी। लेकिन इस वारदात के बाद कई सवाल उठने लगे है। फिलहाल पुलिस की जांच चल रही है।

राजधानी के डाबरी इलाके में 42 साल की रेणु गोयल हो उसके घर के पास ही गोली मार दी गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। गोली लगने के बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रेणु गोयल के पति बिल्डर हैं और उनके तीन बच्चे हैं। पुलिस को घटना की सूचना मिली तो वो मौके पर पहुंची और सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की पहचान की। इसके बाद पुलिस आरोपी के घर पहुंची।

लेकिन वहां का नजारा भी दिल दहलाने वाला था। आशीष ने अपने घर की छत पर खुद को गोली मार ली थी और उसकी भी मौत हो चुकी थी। रिपोर्ट के मुताबिक रेणु और आशीष कुछ समय पहले एक ही जिम में जाते थे और उनके बीच दोस्ती थी। लेकिन आशीष ने इतना खौफनाक कदम क्यों उठाया, अब तक इसका पता नहीं चल पाया है। अब पुलिस दोनों के मोबाइल फोन सहित अन्य बातों की जांच कर रही है। पुलिस ने उस हथियार को भी बरामद कर लिया है जिससे रेणु की हत्या के बाद आशीष ने आत्महत्या की थी।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button