देश

भारी बारिश के चलते रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय की परीक्षाएं स्थगित, ये है नई तारीख

 

जबलपुर। Jabalpur RDVV Exam Postponed:  बीते दिनों से एमपी के जबलपुर में भारी बारिश के चलते स्कूलों की छुट्टियों के बाद रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में BALLB और LLB की परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के लिए यहां अति भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी कर दिया है। यहां रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय की परीक्षाएं स्थगित करने का फैसला प्रशासन लिया गया है। आपको बता दें यहां अब बरगी बांध के 19 गेट खोल दिए गए हैं।

बरगी डैम के 19 गेट खोले, अलर्ट जारी

मध्यप्रदेश के जबलपुर, डिंडौरी में बीते दिनों से भारी बारिश जारी है। यहां पर गुरूवार को बरगी डैम के 17 गेट खोले गए थे तो वहीं डैम में लगातार जलस्तर बढ़ने से 19 गेटों को खोल दिया गया है। यहां 3.47 मीटर तक बांध के गेट खोले गए है। जिसके बाद निचले इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया गया है।

इस दिन होंगी परीक्षाएं

जबलपुर में प्रशासन ने अलर्ट जारी करते हुए स्कूलों की छुट्टी घोषित कर दी गई थी। ​इसके बाद आज शनिवार को प्रशासन ने बड़ा फैसला लेते हुए यहां पर BALLB और LLB की परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं। आपको बता दें विश्वविद्यालय में टाइम टेबिल के अनुसार LLB चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा 17 अगस्त को कराई जाएगी। तो वहीं BALLB के 6 वें सेमेस्टर की परीक्षा अब 23 अगस्त को होगी। मुख्य रूप से 5 अगस्त को बीए-एलएलबी ( आनर्स)और एल एल बी चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा थी। जिनकी नई तिथि घोषित कर दी गई है। विश्वविद्यालय के पोर्टल में नया कार्यक्रम अपलोड कर दिया गया है।

mp-jabalpur news-RDVV-exam-postpond-mp-weather-update-hindi-news

 

 

 

 

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button